छत्तीसगढ़: शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की बेरहमी से की हत्या

Rozanaspokesman

राज्य

आरोपी पिछले 10 साल से मानसिक बीमारी का इलाज करा रहा था।

photo

जंगगीर: छत्तीसगढ़ के जंगगीर जिले के देवारी गांव में देशराज कश्यप नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों की फावड़े से हत्या कर दी. चारों के शव बुधवार रात घर से बरामद हुए. घटना के बाद आरोपी घर में बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस ने 2 अगस्त की रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक देवारी गांव में देशराज कश्यप अपनी पत्नी मोंगरा बाई (40) और तीन बेटियों पूजा (16), भाग्य लक्ष्मी (10) और याचना (6) के साथ रहता था। आरोपी पिछले 10 साल से मानसिक बीमारी का इलाज करा रहा था। 31 जुलाई की रात खाना खाने के बाद मां और तीनों बेटियां कमरे में सोने चली गईं।

आरोपी देशराज रात में उठा और सो रही पत्नी और तीन बेटियों की धारदार हथियार से हत्या कर दी. 1 अगस्त और 2 अगस्त को लोगों को परिवार का कोई भी सदस्य नजर नहीं आया, जिससे उन्हें किसी अप्रिय घटना का डर था. पड़ोसियों ने मामले की जानकारी सरपंच को दी। सरपंच देशराज के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाया. अंदर पत्नी मोंगरा बाई और तीनों बेटियों के शव खून से लथपथ पड़े थे। पूरे कमरे और घर में खून फैला हुआ था. दरवाजे पर एक शव भी पड़ा मिला। बेटी का शव जमीन पर पड़ा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि बेटियां जाग गई होंगी और भागने की कोशिश की होगी, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला और मां के बाद पिता ने भी तीनों बेटियों की हत्या कर दी.