Haryana: पत्नी के मायके जाने पर रचा ड्रामा, खुदखुशी का झूठा फोटो किया वायरल 

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

जिस व्यक्ति की सुसाइड करते हुए फोटो वायरल हुई, वह जिंदा निकला।

Drama created when wife went to her maternal home, fake photo of suicide went viral

Haryana: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित सेक्टर-3 में सुसाइड करने वाला व्यक्ति जिंदा निकल आया। उसने पत्नी के छोड़कर मायके जाने के बाद यह ड्रामा रचा। यहां तक कि सुसाइड नोट तक लिखकर छोड़ा। गले में फंदा लगाए की फोटो भी वायरल कर दी।

हालांकि पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला सामने आ गया। जिस व्यक्ति की सुसाइड करते हुए फोटो वायरल हुई, वह जिंदा निकला।

पुलिस बोली-मानसिक रूप से बीमार:
पुलिस के मुताबिक युवक मानसिक रूप से परेशान होकर सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने का नाटक रचा था। फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं इस मामले की चर्चा पूरे शहर में हो रही है। सोशल मीडिया पर भी उसकी फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई।

पत्नी बच्चों को साथ लेकर मायके गई:
मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर-3 नजदीक मदर डेयरी के पास सुमित नामक युवक अपने परिवार के साथ रहता है। पुलिस के मुताबिक अक्टूबर महीने से उसकी पत्नी उसे छोड़कर बच्चे को लेकर मायके चली गई है। इसी बात से वह मानसिक रूप से परेशान रहता है। सुमित के मां-बाप बुजुर्ग हैं।

फंदा लगाकर आत्महत्या का नाटक रचा:
शुक्रवार दोपहर वह अपने घर पर मौजूद था, तभी उसने छत के पंखे से साड़ी को बांधकर अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या का नाटक रचा। उसने सुसाइड नोट भी लिख रखा था। मां बाप ने जब उसे इस हालत में देखा तो परेशान होकर शोर मचाया। आसपास के लोग उसके घर पहुंचे और फोटो खींचकर वायरल कर दिया।

सूचना के बाद सेक्टर-3 पुलिस चौकी से पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे तो वह घर में बैठा मिला। सेक्टर-3 पुलिस चौकी इंचार्ज सीमा ने बताया कि युवक मानसिक रूप से परेशान है। इसकी पत्नी इसको छोड़कर जा चुकी है। इस वजह से परेशान होकर उसने ऐसी हरकत की है। फिलहाल पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।