Pune Gang Rape News: पुणे में 21 साल की युवती से गैंगरेप, दरिंदगी के इस मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार

Rozanaspokesman

राज्य

इस मामले में मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कोंढवा निवासी 36 वर्षीय एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

Pune Gang-Rape Incident, police investigation news in hindi

Pune Gang Rape News In Hindi: पुणे में गुरुवार देर रात 21 वर्षीय एक युवती के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। इन लोगों ने खुद को मानवाधिकार कार्यकर्ता बताया था। घटना के समय युवती अपने एक दोस्त के साथ शहर के बोपदेव घाट इलाके में गई थी, जहां आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर दी।(Pune Gang-Rape, a suspect arrested in case)

इस मामले में मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कोंढवा निवासी 36 वर्षीय एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। घटना उस समय हुई जब पीड़िता और उसका दोस्त बोपदेव घाट इलाके में थे। आरोपियों में से एक ने खुद को मानवाधिकार कार्यकर्ता बताते हुए कार में उनसे संपर्क किया।

आरोपियों ने दावा किया कि इलाके में जोड़ों का आना प्रतिबंधित है और उन्होंने दोनों की तस्वीरें लीं। इसके बाद आरोपियों में से एक ने युवती को धमकाया और उसे अपनी कार में जबरन बैठा लिया। उसे दूसरी जगह ले जाने के बाद, उन्होंने कार रोकी और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के दोस्त को भी आरोपियों ने बलात्कार करने से पहले पीटा था।(Pune Gang-Rape, a suspect arrested in case)

जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता घायल अवस्था में मिली और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसने आज सुबह कोंढवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पठान को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती के शरीर पर कई चोटें आई हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीमें मामले की जांच कर रही हैं। वहीं इस मामले में अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। शेष संदिग्धों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच और डिटेक्शन ब्रांच (डीबी) की 10 टीमें तैनात की गई हैं।

(For more news apart from Pune Gang-Rape, a suspect arrested in case news in hindi,stay tuned to Spokesman Hindi)