भुवनेश्वर में राजमार्ग परियोजना की शुरुआत करेंगे गृह मंत्री अमित शाह

Rozanaspokesman

राज्य

शाह और पटनायक के बीच बैठक को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

फोटो साभार PTI

भुवनेश्वर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को भुवनेश्वर में एक राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना की शुरुआत करेंगे। वह राज्य सचिवालय में वामपंथी उग्रवाद और आपदा प्रबंधन पर आयोजित बैठकों में भी हिस्सा लेंगे।

शाह शुक्रवार रात भुवनेश्वर पहुंचे। हवाई अड्डे पर भाजपा की ओडिशा इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल और भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी सहित अन्य नेताओं ने उनकी अगवानी की।

अधिकारियों के मुताबिक, राज्य सचिवालय में वामपंथी उग्रवाद और आपदा प्रबंधन पर आयोजित बैठकों में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के भी शामिल होने की संभावना है। हालांकि, शाह और पटनायक के बीच बैठक को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

गृह मंत्री की ओडिशा यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि यह राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) द्वारा दिल्ली अध्यादेश विधेयक को समर्थन देने और नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के विरोध की घोषणा करने के बाद हो रही है।

शाह शनिवार दोपहर को भुवनेश्वर में भाजपा के कार्यालय जाएंगे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। गुजरात में बिपरजॉय चक्रवात के मद्देनजर शाह की 17 जून को निर्धारित ओडिशा यात्रा रद्द कर दी गई थी।