आंध्र प्रदेश : हेड कांस्टेबल ने पत्नी और दो बेटियों को गोली मारने के बाद की आत्महत्या

Rozanaspokesman

राज्य

पुलिसकर्मी के घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है.

photo

कडप्पा (आंध्र प्रदेश) : आंध्र प्रदेश पुलिस में तैनात 55 वर्षीय एक हेड कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की कथित रूप से गोली मारकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मामला बृहस्पतिवार सुबह सामने आया और पुलिस ने 1993 बैच के पुलिसकर्मी के घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि निजी कारणों के चलते पुलिसकर्मी ने घटना को अंजाम दिया।

कडप्पा उपसंभागीय पुलिस अधिकारी मोहम्मद शरीफ ने 'पीटीईआई-भाषा' को बताया, ''मृतक पुलिसकर्मी का नाम वेंकटेश वरलु है और वह कडप्पा 2 टाउन थाने में शिकायत दर्ज करने का काम करते थे। उन्होंने बीती रात (बुधवार) 11 बजे तक काम किया और थाने से एक पिस्तौल व कुछ कारतूस अपने साथ घर ले गए।''

अधिकारी के मुताबिक, वेंकटेश वरलु की बड़ी बेटी की उम्र करीब 20 वर्ष थी और वह स्नातक के प्रथम वर्ष की छात्रा थी जबकि उनकी छोटी बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी की पत्नी की उम्र करीब 45 वर्ष थी। सूत्रों के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि पुलिसकर्मी को शेयर बाजार में नुकसान हुआ था और वह कुछ पारिवारिक समस्याओं से भी जूझ रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है और जांच शुरू की जा चुकी है। वहीं कडप्पा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ कौशल ने वेंकटेश वरलु के घर का निरीक्षण किया।