Jammu-Kashmir Encounter News: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को किया ढ़ेर, ऑपरेशन जारी

Rozanaspokesman

राज्य

मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

JK kupwara Encounter Indian army killed two Terrorists News In Hindi(सांकेतिक फोटो)

JK Kupwara Encounter Indian army killed two Terrorists News In Hindi: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शनिवार सुबह से जारी मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इस बीच, मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जानकारी के अनुसार, घुसपैठ की कोशिश की खुफिया सूचना मिलने के बाद भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान शुरू किया। यह अभियान कुपवाड़ा के गुगलधार इलाके में शुरू किया गया। तलाशी अभियान के दौरान सतर्क सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधि देखी और उसे चुनौती दी, जिसके बाद आतंकवादियों के साथ गोलीबारी हुई।

मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए भारतीय सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने एक्स को बताया, "चल रहे ऑपरेशन गुगलधर में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। युद्ध जैसे सामान बरामद किए गए हैं। इलाके की तलाशी चल रही है और ऑपरेशन जारी है।"

गौर हो कि पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था। मारा गया आंतकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े होने का संदेह था.

(For more news apart from JK Kupwara Encounter Indian army killed two Terrorists News In HindI, stay tuned to Spokesman Hindi)