NIA Raids Today: राज्यों के 22 जगहों पर NIA कर रही छापेमारी, आतंकी संगठन JeM से जुड़े मामले में एक्शन

Rozanaspokesman

राज्य

खबर है कि एनआईए महाराष्ट्र के मालेगांव शहर के एक होम्योपैथी क्लिनिक पर छापा मारा.

NIA conducting raids at 22 places in 5 states News In Hindi

NIA Conducting Raids at 22 places in 5 states News In Hindi: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) महाराष्ट्र सहित पांच राज्यों में 22 जगहों पर छापेमारी कर रही है। जानकारी के अनुसार एनआईए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की गतिविधियों से जुड़े मामले में जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, असम और दिल्ली में छापेमारी की जा रही है। खबर है कि एनआईए महाराष्ट्र के मालेगांव शहर के एक होम्योपैथी क्लिनिक पर छापा मारा.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, 2 अक्टूबर को राजस्थान के आठ रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। यह धमकी पत्र के रूप में किसी व्यक्ति ने भेजी थी, जिसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य बताया था।

यह पत्र जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के नाम से लिखा गया था और इसमें 30 अक्टूबर को गंगानगर, हनुमानगढ़, जोधपुर, बीकानेर, कोटा, बूंदी, उदयपुर और जयपुर के प्रमुख स्थानों और रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

बता दे कि जैश-ए-मोहम्मद एक पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन है, जिसने 2019 में पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली थी, जिसमें 46 भारतीय सैनिक मारे गए थे। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह 1989 के बाद से इस क्षेत्र में सबसे घातक हमला था।

(For more news apart from NIA conducting raids at 22 places in 5 states News In Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)