Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग हादसों में दो बीएसएफ कर्मियों की मौत

राज्य

दूसरी घटना उधमपुर जिले की है.

Two BSF personnel killed in separate accidents in Jammu and Kashmir (सांकेतिक फोटो)

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उधमपुर जिलों में शनिवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) समेत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दो जवानों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश निवासी एएसआई परषोत्तम सिंह (58) की कार कठुआ जिले में राजबाग के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर उझ नहर में जा गिरी। हादसे में एएसआई की मौत हो गई जबकि उनके दो सहयोगियों को बचा लिया गया।

उन्होंने बताया कि जसरोटा से राजबाग जा रहे सिंह इस दौरान कार से नियंत्रण खो बैठे। अधिकारियों ने बताया कि बचाव दल दो बीएसएफ कर्मियों की जान बचाने में कामयाब रहा, लेकिन सिंह नहर के तेज बहाव में बह गए और बाद में गंभीर हालत में मिले। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना उधमपुर जिले की है, जहां चेनानी-नाशरी सुरंग के अंदर एक टैक्सी के पलटने से बीएसएफ के जवान अमित कुमार शुक्ला (30) की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू कश्मीर में तैनात शुक्ला छुट्टियों में अपने घर झारखंड जा रहे थे।(भाषा)

(For More News Apart from Two BSF personnel killed in separate accidents in Jammu and Kashmir, Stay Tuned To Rozana Spokesman)