Karnataka News: कर्नाटक का व्यापारी लापता, बीएमडब्ल्यू कार क्षतिग्रस्त हालत में बरामद

Rozanaspokesman

राज्य

मंगलुरु के कुलूर पुल के पास से एक व्यापारी की क्षतिग्रस्त कार बरामद होने के बाद मंगलुरु पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया।

Karnataka businessman missing, BMW car recovered in damaged condition news In hindi

Karnataka News In Hindi: जनता दल (सेक्युलर) के एमएलसी बीएम फारूक और कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहिउद्दीन बावा के भाई मुमताज अली नामक एक व्यापारी रविवार सुबह से लापता है। मंगलुरु के कुलूर पुल के पास से एक व्यापारी की क्षतिग्रस्त कार बरामद होने के बाद मंगलुरु पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया।

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने कहा, "आज सुबह हमें सूचना मिली कि व्यवसायी मुमताज अली का वाहन कुलूर पुल के पास मिला है। हो सकता है कि उसने पुल से छलांग लगा दी हो। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, तड़के करीब तीन बजे वह अपनी कार में घर से निकले और शहर में घूमते रहे तथा सुबह करीब पांच बजे उन्होंने कुलूर पुल के पास अपनी कार रोकी।

अधिकारी ने कहा, "कार पर कुछ दुर्घटना के निशान थे। उनकी बेटी ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जांच चल रही है। एसडीआरएफ और तटरक्षक दल नदी की तलाश कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या वह नदी में कूद गए हैं या वहां कोई है या नहीं।"

 

मंगलुरु पुलिस आयुक्त ने कहा कि राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और तटरक्षक बल को नदी में खोज करने के लिए बुलाया गया है ताकि पता लगाया जा सके कि अली ने पुल से छलांग लगाई थी या नहीं..

(For more news apart from Karnataka businessman missing, BMW car recovered in damaged condition news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)