Mumbai Terrible Fire: मुंबई में भयानक हादसा,  इमारत में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

Rozanaspokesman

राज्य

ग्राउंड फ्लोर पर एक दुकान थी और ऊपरी मंजिल पर एक परिवार रहता था।

Mumbai Terrible accident 7 people died fire news in hindi

Mumbai Terrible Fire News In Hindi: महाराष्ट्र के मुंबई के चेंबूर इलाके में रविवार को एक दुखद घटना में एक इमारत में आग लगने से सात लोगों की जलकर मौत हो गई। सिद्धार्थ कॉलोनी में ग्राउंड प्लस टू (जी+) स्ट्रक्चर में सुबह करीब 5 बजे आग लग गई।

जानकारी के अनुसार, आग मीटर बॉक्स में लगी और जल्द ही इमारत के अन्य हिस्सों में फैल गई। एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि आग ग्राउंड फ्लोर पर दुकान में बिजली के तारों और प्रतिष्ठानों तक ही सीमित थी और ऊपरी मंजिल तक फैल गई, उन्होंने कहा कि यह 'लेवल-वन' आग थी।(Mumbai Terrible accident 7 people died fire)

ग्राउंड फ्लोर पर एक दुकान थी और ऊपरी मंजिल पर एक परिवार रहता था। मृतकों में एक ही परिवार के 5 सदस्य शामिल हैं। आग लगने की सूचना मिलते ही अधिकारी हरकत में आ गए और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। बाद में आग बुझाने का काम पूरा हुआ।

मृतक परिवार के सदस्यों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों की पहचान पेरिस गुप्ता (7), मंजू प्रेम गुप्ता (30), अनीता गुप्ता (39), प्रेम गुप्ता (30) और नरेंद्र गुप्ता (10) के रूप में हुई है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।(Mumbai Terrible accident 7 people died fire)

घटना के बारे में बताते हुए डीसीपी जोन 6 हेमराज सिंह राजपूत ने कहा, "हमें सुबह 6 बजे के आसपास सूचना मिली... जी+2 बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर एक दुकान थी और अन्य दो मंजिलों पर परिवार रहते थे। 7 लोगों की मौत हो गई और दुकान में सो रहे 2 लोग बच गए... हमारी टीम और फायर ब्रिगेड की टीम जांच करेगी और आग लगने के सही कारणों का पता लगाएगी..."

(For more news apart from Mumbai Terrible accident 7 people died fire news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)