राजौरी में अदालत परिसर से हेरोइन सहित जब्त सामान चोरी करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

Rozanaspokesman

राज्य

SSP अमृतपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान पुंछ जिले के मोहम्मद शौकत गुर्जर और मोहम्मद ताज के रूप में हुई।

Two arrested for stealing seized items including heroin from court premises in Rajouri

राजौरी : जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक उच्च सुरक्षा वाले अदालत परिसर से चार किलोग्राम हेरोइन सहित जब्त सामान की चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि अदालत परिसर के ‘मलखाना’ के अंदर चोरी तीन और चार अप्रैल की मध्य रात्रि को हुई थी, जिसके बाद अधिकारियों को एक अधिकारी सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित करना पड़ा।

राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अमृतपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान पुंछ जिले के मोहम्मद शौकत गुर्जर और मोहम्मद ताज के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि शौकत के पास से चोरी की संपत्ति समेत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपये मूल्य की हेरोइन के चार पैकेट, एक लाख रुपये मूल्य के नकली नोट और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। एसएसपी ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद विशेष टीम का गठन किया गया, जिन्होंने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की, जिसके बाद दो मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है और चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि चोरी के अन्य मामलों में दोनों की संलिप्तता की जांच की जा रही है।