Rajasthan News: सवाईमाधोपुर हाईवे पर ट्रक और ईको कार के बीच टक्कर

राज्य

हादसा 5 मई को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बौंली (सवाई माधोपुर) थाना इलाके में बनास पुलिया के पास हुआ था।

Collision between truck and eco car on Sawaimadhopur highway news in hindi

Rajasthan News In Hindi: राजस्थान के सवाईमाधोपुर में इको कार और ट्रक के बीच टक्कर का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, 2 बच्चे भी घायल हो गए। वीडियो में दिख रहा है कि ट्रक ने अचानक यू-टर्न ले लिया और पीछे से आ रही कार उससे टकरा गई। सड़क पर दूसरे ट्रक के पास खड़े तीन लोग रेलिंग कूदकर भाग गए। हादसा 5 मई को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर बौंली (सवाई माधोपुर) थाना इलाके में बनास पुलिया के पास हुआ था।

आपको बता दें कि ट्रक के पीछे इको कार चल रही थी। अचानक ट्रक चालक बिना कोई संकेत दिए बायीं ओर मुड़ जाता है। कुछ ही देर में इको कार ट्रक से टकरा गई। चालक ने ट्रक रोकने के बजाय यू-टर्न लिया और भाग गया। वीडियो में घटना स्थल से करीब 40 मीटर दूर एक और ट्रक खड़ा दिख रहा है, ट्रक के पास 3 लोग खड़े थे। हादसा होते ही तीनों लोग एक्सप्रेस-वे की रेलिंग फांदकर भाग गए।

इस मौके पर बौंली के डीएसपी अंगद शर्मा ने कहा- हादसे के बाद मिली सूचना के आधार पर 5 घंटे बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया गया। टीमें गठित कर चालक की तलाश की जा रही है। इस संबंध में हथडोली के पूर्व सरपंच भैरूलाल मीना ने कहा- वर्तमान में एक्सप्रेस-वे पर बहुत कम निजी वाहन चलते हैं। ऐसे में यहां ट्रैफिक कम रहता है। बजरी माफिया आसपास के इलाकों में अवैध खनन करते हैं। कई बार रेलिंग टूटी होने के कारण ये बजरी माफिया ट्रकों सहित एक्सप्रेस वे पर आ जाते हैं। ट्रक बेतरतीब ढंग से चलाए जाते हैं और दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं। इस तरफ पुलिस की गश्त भी कम है।

बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हादसे पर दुख जताया है। घटना को लेकर पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं। हादसे में मुकंदगढ़ (झुंझुनूं) हलसीकर निवासी मनीष शर्मा (40), उनकी पत्नी अनिता शर्मा (36), सतीश शर्मा (31), पूनम (28), मौसी संतोष (50), मनीष का दोस्त कैलाश की मौत हो गई। मृत स्थान था मनीष शर्मा के बच्चे मनन (9) और दीपाली (5) भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

(For more news apart from Collision between truck and eco car on Sawaimadhopur highway news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)