Baba Tarsem Singh Murder Case: बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का शार्प शूटर पुलिस एनकाउंटर में ढेर

राज्य

ये मुठभेड़ हरिद्वार के भगवानपुर इलाके में हुई. हालांकि इस बीच अमरजीत का एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.

Sharp shooter of Baba Tarsem Singh murder case killed in encounter news in hindi,

Baba Tarsem Singh Murder Case: बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को गोली मारने वाला अमरजीत सिंह उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया है । मुठभेड़ हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र में हुई. यह जानकारी उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार ने दी है.

जानकारी के मुताबिक, अमरजीत सिंह के पंजाब से रामपुर जाने की सूचना थी. जिसके बाद एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने नाकेबंदी की. लेकिन आरोरपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में अमरजीत को गोली लग गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ हरिद्वार के भगवानपुर इलाके में हुई. हालांकि इस बीच अमरजीत का एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि बाबा तरसेम सिंह की 28 मार्च की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से पुलिस हत्यारों और हत्या की साजिश का खुलासा करने में जुटी हुई है. बता दें कि हत्याकांड को अंजाम देने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी.  अब तक इस हत्याकांड से जुड़े चार साजिशकर्ताओं को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

जानकारी के मुताबिक हत्या की साजिश उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रची गई थी. वहीं बाबा तरसेम सिंह की हत्या करने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए अमरजीत सिंह पर कई मामले दर्ज हैं. अमरजीत सिंह ने ही तरसेम सिंह पर गोली चलाई थी।

Baba Tarsem Singh Murder , encounter , Encounter in Moga , Police encounter

(For more news apart from Sharp shooter of Baba Tarsem Singh murder case killed in encounter news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)