शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे लोग, अचानक पेड़ से टकराई गाड़ी, तीन महिलाओं की मौत

Rozanaspokesman

राज्य

टायर फटने के बाद गाड़ी 2 से 3 बार पलट गई।

suddenly the car overturned, three women died

जगदलपुर:  छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के किलेपाल में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे 3 महिलाओं की मौत और लगभग 4 लोग घायल हुए हैं। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पु​लिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कड़ेनार थाना अंतर्गत बड़े किलेपाल गांव के करीब सड़क दुर्घटना में  3 महिलाओं की मौत हो गई है.

मिली जामकारी के मुताबिक बीजापुर जिले की निवासी गुरुअम्मा और अन्य लोग विवाह समारोह में शामिल होने जगदलपुर के लिए रवाना हुए थे, लेकिन बड़े किलेपाल तिराहा के करीब पहुंचने पर वाहन एक पेड़ से टकराकर पलट गया। स्कॉर्पियो में कुल 7 लोग सवार थे.बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि टायर फटने के बाद गाड़ी 2 से 3 बार पलट गई। फिर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया।  उन्होंने बताया कि घटना में घायल वाहन चालक धीरज दुर्गम (27) को प्राथमिक उपचार के बाद​ जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों की हालत सामान्य है। मृतकों की पहचान निकिता कावड़े (19), नीला दुर्गम (53) और गुरुअम्मा झाड़ी (55) के रुप में हुई है.