मप्र: व्यक्ति की हत्या कर आरी से किए शरीर के कई टुकड़े, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे ने की आत्महत्या

Rozanaspokesman

राज्य

जबलपुर में कर्ज नहीं चुकाने पर हाल में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी.

MP: After killing a person, saw several pieces of the body,

जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर दानेवाली घटना सामने आई है. यहां संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रेक के पास से एक युवक का शव पड़ा  मिला, जिसक बाद िलाके में हड़कंप मत गया. बता दें कि शव कई टुकड़ो में मिली है. पुलिस ने मृतक की पहचान नरसिंहपुर के निवासी अनुपम शर्मा के रूप में की है।

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के जबलपुर में कर्ज नहीं चुकाने पर हाल में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने और आरी से उसके शरीर के टुकड़े करने के आरोप में एक व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि इस मामले के एक अन्य आरोपी ने पिछले महीने आत्महत्या कर ली थी।

अधिकारी ने बताया कि 16 फरवरी से लापता अनुपम शर्मा (45) का शव रविवार को संजीवनी नगर के एक नाले में प्लास्टिक के तीन थैलों में मिला था। पुलिस अधीक्षक टी के विद्यार्थी ने बताया कि इस मामले में रामप्रकाश पुनिया नाम के व्यक्ति को हत्या करने, सबूत नष्ट करने और साजिश रचने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया, जबकि उसके सहयोगी विनोद वर्मा उर्फ ​​टोनी ने एक मार्च को एक ‘नोट’ छोड़ने के बाद आत्महत्या कर ली थी, जिसमें उसने लिखा था कि उसने एक ‘‘बड़ी भूल’’ की है।

विद्यार्थी ने कहा, ‘‘शर्मा 16 फरवरी से लापता थे और उनके लापता होने की शिकायत 30 फरवरी को संजीवनी नगर थाने में दर्ज कराई गई थी। पुनिया और वर्मा ने उधार लिए पैसे नहीं लौटाने पर शर्मा की हत्या की साजिश रची थी।’’