Tejas Aircraft Crash News: जैसलमेर में क्रेश हुआ भारतीय वायुसेना का तेजस विमान, बाल-बाल बची पायलट की जान

राज्य

अधिकारी ने बताया कि विमान में मौजूद पायलट हादसे से पहले बाहर निकल गए और वे सुरक्षित हैं.

Indian Air Force's Tejas aircraft crashes in Jaisalmer News In Hindi

Indian Air Force's Tejas aircraft crashes in Jaisalmer News In Hindi:  भारतीय वायुसेना का तेजस विमान मंगलवार को जैसलमेर के पोकरण में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक, यह पहली बार है कि कोई तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. हादसा जैसलमेर शहर की लक्ष्मीचंद सांवल कॉलोनी के पास हुआ. विमान सीधे मेघवाल हॉस्टल पर गिरा और फिर विस्फोट हो गया.

अधिकारी ने बताया कि विमान में मौजूद पायलट हादसे से पहले बाहर निकल गए और वे सुरक्षित हैं. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि तेजस ट्रेनिंग ऑपरेशन के दौरान भारतीय वायुसेना का विमान जैसलमेर में  दुर्घटनाग्रस्त हुआ . इस हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का गठन किया गया है।

वायु सेना ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा, 'भारतीय वायुसेना का एक तेजस विमान आज ऑपरेशनल ट्रेनिंग उड़ान के दौरान जैसलमेर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पायलट सुरक्षित बाहर निकल आया।'  दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का गठन किया गया है।"

(For more news apart fromIndian Air Force's Tejas aircraft crashes in Jaisalmer News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)