पल भर में खत्म हुआ हंसता-खेलता परिवार: दंपति ने दोनों लड़कों को जहर देने के बाद की आत्महत्या

Rozanaspokesman

राज्य

गुरुवार सुबह 4 बजे भूपेन्द्र विश्वकर्मा ने अपनी भतीजी रिंकी विश्वकर्मा को व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट भेजा।

photo

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ऑनलाइन ऐप के जाल में फंसे एक दंपत्ति ने अपने दो बेटों को जहर दे दिया और फिर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को पति-पत्नी का शव घर में फंदे से लटका मिला। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें कर्ज का जिक्र है.

रातीबड़ के शिव विहार कॉलोनी निवासी भूपेन्द्र विश्वकर्मा (38) कोलंबिया स्थित एक कंपनी में ऑनलाइन काम करते थे। भूपिंदर पर काम का दबाव और कर्ज था। कंपनी ने उनका लैपटॉप हैक कर उसमें मिले कॉन्टैक्ट्स पर अश्लील वीडियो वायरल कर दिए। इससे दुखी होकर भूपिंदर ने अपनी पत्नी रितु (35) के साथ आत्महत्या कर ली। इससे पहले दो बेटों ऋतुराज (3) और ऋषिराज (9) को जहर दिया गया था।

भूपेन्द्र के बड़े भाई नरेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि देर रात उसने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ सेल्फी ली। कोल्ड ड्रिंक में सल्फा मिलाकर दोनों बच्चों को पीने के लिए दे दिया. इसके बाद भूपेन्द्र और उसकी पत्नी रितु बच्चों के पास ही बैठे रहे। जब दोनों बच्चे मर गए तो भूपिंदर ने दो दुपट्टे बांधकर फांसी लगा ली। नरेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि भूपेन्द्र के घर से सल्फास के छह पैकेट मिले।

गुरुवार सुबह 4 बजे भूपेन्द्र विश्वकर्मा ने अपनी भतीजी रिंकी विश्वकर्मा को व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट भेजा। साथ ही अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सेल्फी भी भेजी. इस फोटो का कैप्शन लिखा है- ये मेरी आखिरी फोटो है. आज के बाद हम कभी एक दूसरे को नहीं देख पाएंगे. सुबह 6 बजे रिंकी ने ये फोटो और सुसाइड नोट देखा और परिवार वालों को जानकारी दी. रिंकी मनदीप स्थित एक धागा फैक्ट्री में काम करती है। उन्होंने घर में जाकर देखा तो चारों के शव बरामद हुए।