गुजरात चुनाव , ओवैसी की सूरत सभा में काले झंडे दिखाकर लगाए मोदी- मोदी के नारे ।

Rozanaspokesman

राज्य

ओवैसी गुजरात के सूरत में पहुंचे थे जहां उन्हे भारी विरोध का सामना करना पडा था बताया जा रहो है कि लोगो ने काले झंडे दिखाकर उनका खूब विरोध किया

Gujarat elections, slogans of Modi-Modi were raised by showing black flags in Owaisi's Surat meeting.

Gujrat election: असदुद्दीन ओवैसी की रविवार को गुजरात के सूरत में एक जनसभा थी जिसमें सभा के दोरान कोले झंडे दिखाए गए ।

विस्तार रविवार को विधानसभा चुनाव का प्रचार करने ओवेसी गुजरात के सूरत में पहुंचे थे जहां उन्हे भारी विरोध का सामना करना पडा था बताया जा रहा है कि लोगों ने काले झंडे दिखाकर उनका खूब विरोध किया। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने जमकर मोदी-मोदी और गो बैक के नारे भी लगाए ।

ओवैसी सूरत के आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए रविवार को गुजरात पहुंचे थे, वह पूर्व विधायक वारिश पठान के साथ एक सभा को संबोधित करने वो़ाले थे।  बाताया जा रहा है कि ओवैसी जैसे ही जनसभा में शामिल होने के लिए पहुंचे वैसे ही भीड़ में  कुछ लोगों ने, जिनमें मुस्लिम भी शामिल थे, हूटिंग शुरू कर दी और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। उन्होंने ओवैसी की यात्रा के विरोध में चारों ओर काले झंडे लहराए। आपको बता दे कि पिछले हफ्ते, AIMIM के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि ट्रेन पर पथराव किया गया जिसमे अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यात्रा कर रहे थे। लेकिन, पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया।

गुजरात में दो चरणों में वोट डाले जाएंगे। पहले चरण की वोटिंग एक दिसंबर को होगी। इस दिन 89 सीटों पर  वोटिंग होगी।वहीं, दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं मतों की गिनती आठ दिसंबर को होगी। इसके साथ ही पूरे राज्य में आचार संहिता की भी घोषणा हो गई।