PM Modi rally in Coimbatore: कोयंबटूर में अब नहीं होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली

Rozanaspokesman

राज्य

18 मार्च को शहर की यात्रा के दौरान पीएम की कोयंबटूर में एक रोड शो की योजना बनाई जा रही थी।

PM Narendra Modi rally in Coimbatore today cancelled news in hindi

PM Modi rally in Coimbatore news in hindi:कोयंबटूर में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली नहीं होगी। बता दें कि इसकौ लेकर पहले ही कई अधिकारियों की बैठक हो चूकी हैं। जानकारी के मुताहिक भाजपा पहले ही कई दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 18 मार्च को शहर की अपनी यात्रा के दौरान कोयंबटूर में एक रोड शो की योजना बनाई रही थी।

जिसको लेकर मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा ने शहर पुलिस से संपर्क कर मेट्टुपालयम रोड पर एरु कंपनी से आरएस पुरम तक चार किलोमीटर तक रोड शो की अनुमति मांगी थी। जिसको लेकर मंजूरी दे दिए जाने की बात सामने आई थी। वहीं इस दौरान शहर में पुलिस रोड शो के दौरान बंदोबस्त के लिए 5,000 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात करने की योजना भी बना रही थी।

लेकिन अब इस दौरान ये बात सामने आ रही है कि कोयंबटूर में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली नहीं होगी। देश के कई राज्यों के दौरे पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर कई जगहों पर रैली कर चुके है। वहीं इस रैली को न करने देने के पीछे क्या कारण है ये अभी अधिकारीक तौर पर साफ नहीं हुआ है।

वहीं दिलचस्प बात यह है कि रोड शो के बाद जहा पीएम अपनासंबोधित करेंगे, यह वही जगह है जहां 14 फरवरी 1998 को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को बोलने का कार्यक्रम था, जब शहर में सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए थे। बैठक से बमुश्किल एक घंटे पहले आडवाणी ने अपनी बैठक रद्द कर दी। बाद में सभा स्थल के करीब विस्फोटकों से लदी एक कार मिली. बीजेपी राज्य सरकार से बम धमाकों में जान गंवाने वाले लोगों के लिए घटनास्थल पर एक स्मारक बनाने की मांग कर रही है।

(For more news apart from PM Narendra Modi rally in Coimbatore today cancelled news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)