Mumbai Ghatkopar Hoarding Collapse News: मलबे में दिखे दो और लोगों के शव, बचाव अभियान जारी

Rozanaspokesman

राज्य

घटना स्थल पर आज भी खोज और बचाव अभियान जारी है।

Mumbai Ghatkopar Hoarding Collapse News Bodies of two more people seen in the debris

Mumbai Ghatkopar Hoarding Collapse Update News: मुंबई में सोमवार को दोपहर करीब 3 बजे आए भयंकर तूफान ने कई लोगों की जान ले ली। बता दें कि इस दौरान घाटकोपर के एक पेट्रोल पंप पर 100 फीट ऊंचा और 250 टन वजनी लोहे का होर्डिंग गिर गया। इस हादसे में 14 लोगों की मौत की और 74 लोग घायल होने की खबर है. वहीं ताजा अपडेट में होर्डिंग गिरने वाली जगह पर मलबे के नीचे से दो और लोगों के शव मिले है. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. जानकारी के अनुसार शवों को कल रात देखा गया था लेकिन अभी तक बाहर नहीं निकाला जा सका है. घटना स्थल पर आज भी खोज और बचाव अभियान जारी है।

एनडीआरएफ के एक अधिकारी ने कहा कि बुधवार सुबह खोज और बचाव अभियान के दौरान घाटकोपर में घटना स्थल पर मामूली तौर पर आग लग गई जिस पर वहां तैनात दमकल कर्मियों ने तुरंत काबू पा लिया। अधिकारियों ने बताया कि घटना के 40 घंटे बाद भी खोज एवं बचाव अभियान जारी है।

Kangana Ranaut Net Worth: लग्जरी कारों और गहनों का शौक रखती है कंगना, बॉलीवुड क्वीन की कुल संपत्ति कर देगी हैरान

मुंबई के घाटकोपर इलाके में सोमवार को धूल भरी आंधी और बेमौसम बारिश के कारण एक पेट्रोल पंप पर लगा अवैध होर्डिंग गिर जाने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 75 लोग घायल हो गए थे।

(For more news apart from Mumbai Ghatkopar Hoarding Collapse News Bodies of two more people seen in the debris, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)