Mumbai Rain News: केरल, गुजरात और महाराष्ट्र में मानसून  की दस्तक, कल मुंबई में बारिश की संभावना

राज्य

16 जून को शहर में बादल छाए रहेंगे, हल्की बारिश या बूंदाबांदी होगी और न्यूनतम तापमान 26-27 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

Chance of rain in Mumbai tomorrow news in hindi

Mumbai Rain News In Hindi: मुंबई में अगले सप्ताह बारिश होने की उम्मीद है, जिससे मुंबईवासियों को गर्मी से काफी राहत मिलेगी। इस संबंध में, भारतीय मौसम विभाग ने मुंबई के कई इलाकों में आंधी और बिजली गिरने का येलो अलर्ट जारी किया है। इन इलाकों में अहमदनगर, ठाणे, सतारा, जलगांव, बुलढाणा और नासिक शामिल हैं।

16 जून को शहर में बादल छाए रहेंगे, हल्की बारिश या बूंदाबांदी होगी और न्यूनतम तापमान 26-27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33-34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। 17-18 जून को शहर में सामान्य रूप से बादल छाए रहेंगे, मध्यम बारिश होगी तथा तापमान 27 डिग्री सेल्सियस से 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

मुंबई का आज का मौसम

एक महीने की भीषण गर्मी के बाद, आज मुंबई में बादल छाए रहने और हल्की बारिश या बूंदाबांदी होने की संभावना है। न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

उत्तर भारत में अभी भी मानसून आने की उम्मीद है, लेकिन पिछले हफ़्ते मुंबई में भारी बारिश दर्ज की गई और केरल, गुजरात और महाराष्ट्र में मानसून पहले ही आ चुका है। कुछ राज्यों (जैसे महाराष्ट्र और केरल) में मानसून उम्मीद से पहले आ गया, जबकि अन्य राज्यों (झारखंड, बिहार, दिल्ली और पंजाब सहित) को अभी भी राहत का इंतज़ार है।

(For more news apart from Chance of rain in Mumbai tomorrow Latest news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)