Rajasthan News: 3 साल की बच्ची को कार में छोड़ शादी देखने गए माता-पिता, दम घुटने से बच्ची की मौत

राज्य

कोटा निवासी प्रदीप नागर अपनी पत्नी और 2 बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे.

Three-year-old girl dies of suffocation after being locked in car in kota Rajasthan

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा में एक बंद कार में दम घुटने से 3 साल की बच्ची की मौत हो गई. एक शादी में शामिल होने गए माता-पिता अनजाने में अपनी मासूम बेटी को कार में ही छोड़ गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना बुधवार शाम की है. मृतक बच्ची की पहचान गोरविका नागर के रूप में हुई।

दरअसल, कोटा निवासी प्रदीप नागर अपनी पत्नी और 2 बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. खतौली थाना प्रभारी बन्ना लाल ने बताया कि जैसे ही परिजन मौके पर पहुंचे तो मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर निकल गईं और प्रदीप यह सोचकर कार पार्क करने चला गया कि गौरविका अपनी मां के साथ अंदर गई होगी.

Air India News: पुणे एयरपोर्ट पर एयर इंडिया विमान के साथ हादसा, बाल-बाल बचे यात्री

पिता प्रदीप भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार पार्किंग में छोड़ गए। करीब दो घंटे तक लड़की के माता-पिता कार्यक्रम में अलग-अलग लोगों से बात करने और खाने में व्यस्त रहे। जब वे मिले और एक-दूसरे से गौरविका के बारे में पूछा, तो उन्हें पता चला कि वह उनमें से किसी के साथ नहीं थी। फिर दोनों अपनी मासूम बेटी को ढूंढने लगे. जब वे पार्किंग स्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने लड़की को कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(For more news apart from Three-year-old girl dies of suffocation after being locked in car in kota Rajasthan news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)