आदमपुर उपचुनाव में जीत हासिल कर भाजपा MLA बने भव्य ने लिए कांग्रेसी ताऊ का आशीर्वाद

Rozanaspokesman

राज्य

कल भव्य विश्नोई ने  विधायक पद की सपथ ग्रहण की और अपने ताऊ से आशिर्वाद लेने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। अपने भतीजे को देख .....

Bhavya became BJP MLA by winning Adampur by-electio, took blessings of Congress uncle

हिसार के उपचुनाव में जीत हासिल कर भव्य बिश्नोई भाजपा MLA बन चुके है और वो अब शपथ ग्रहण कर अपने चाचा से आशीर्वाद लेने भी पहुंचे। हलाकि दोनों के राजनितिक रास्ते अलग है।  भव्य बिश्नोई के पिता भाजपा के नेता है वहीं उनके चाचा यानिकि चंद्रमोहन कांग्रेस में हैं। भव्य  भाजपा के MLA के रूप में जीत हासिल की हैं। 

 पंचकूला में चाचा भतीजे  ने लगाया एक दूसरे को  गले :

कल भव्य विश्नोई ने  विधायक पद की सपथ ग्रहण की और अपने ताऊ से आशिर्वाद लेने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। अपने भतीजे को देख चंद्रमोहन ने भी उसे अपने गले से लगाया लिया। चंद्रमोहन ने भव्य को अपने समर्थकों से भी मिलवाया और उनका परिचय करवाया। 

आपको बता दे कि चंद्रमोहन  आदमपुर उपचुनाव से दुरी बनाकर रखे थे ।  वो न तो अपने भतीजे के समर्थन में और न ही विरोध में प्रचार करने पहुंचे। चंद्रमोहन ने राजनीति को दरकिनार का पारीवारिक जिम्मेदारी निभाई। कांग्रेस ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया था लेकिन वह भतीजे भव्य के खिलाफ प्रचार करने नहीं गए।

चंद्रमोहन, चौधरी भजन लाल के परिवार के एकमात्र कांग्रेसी नेता : 
बता दे कि हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन,  भजन लाल परिवार में एकमात्र नेता है जो कांग्रेस में शामिल है भजन लाल और कुलदीप बिश्नोई ने हजकां के गठन के समय कांग्रेस छोड़ थी, परंतु चंद्रमोहन कांग्रेस में रहे।

 आपको बता दें कि तीन नवंबर को आदमपुर उप चुनाव हुआ था । जिसमे  भाजपा के भव्य बिश्नोई ने कांग्रेस के जयप्रकाश को 15,740 वोटों से हराया था । हरियाणा की आदमपुर सीट से उपचुनाव में जीते भव्य बिश्नोई ने बुधवार को विधायक पद की शपथ ली।