गहलोत का दावा : हमने चार साल में एक से बढ़कर एक काम किए हैं, कोई कमी नहीं रखी

Rozanaspokesman

राज्य

गहलोत ने कहा कि चार साल में जनता में सरकार के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। हमारी सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में काम में कोई कमी नहीं रखी .

Gehlot claims: We have done more than one thing in four years, there is no shortage

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में काम में कोई कमी नहीं रखी और एक से बढ़कर एक काम किए। गहलोत ने राज्य सरकार के चार साल पूरे होने पर यहां जवाहर कला केंद्र में राज्यस्तरीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में एक से बढ़कर एक काम किए और कोई कमी नहीं रखी। उन्होंने कहा, ‘‘राज्य सरकार ने अपनी योजनाओं में हर परिवार, हर वर्ग का ध्यान रखा है।’’

गहलोत ने कहा कि चार साल में जनता में सरकार के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘यह पहला मौका है कि चार साल के कार्यकाल के बाद भी राज्य सरकार के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। इससे बड़ी उपलब्धि क्या होगी राज्य सरकार की।’’ उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पारदर्शी एवं संवेदनशील प्रशासन पर जोर दिया है। राज्य में कानून का राज है और कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी है।