सूफी सज्जादानशीन काउंसिल ने मोदी के खिलाफ भुट्टो की अभद्र टिप्पणी की निंदा की

Rozanaspokesman

राज्य

भुट्टो ने हाल में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। भाजपा का शनिवार को भुट्टो का पुतला जलाकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करने का कार्यक्रम है।

Sufi Sajjadanshin Council condemns Bhutto's indecent remarks against Modi

जयपुर : ऑल इंडिया सूफी सज्जादानशीन काउंसिल के अध्यक्ष सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की अमर्यादित टिप्पणी की निंदा करते हुए शनिवार को कहा कि उन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया उससे न केवल उनके मंत्रालय बल्कि उनके पूरे देश की छवि खराब हुई है।

उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा हमारे प्रधानमंत्री और हमारी मातृभूमि के खिलाफ इस्तेमाल की गई द्वेषपूर्ण भाषा की मैं कड़ी निंदा करता हूं।’’ चिश्ती ने कहा, ‘‘बिलावल भुट्टो भूल गए हैं कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन मरा नहीं था, बल्कि पाकिस्तानी सरकार की नाक के नीचे अमेरिकी सेना द्वारा पाकिस्तान में मार गिराया गया था।’’

चिश्ती ने कहा कि पाकिस्तान को यह ध्यान रखना चाहिए कि भारतीय मुसलमान, पाकिस्तानी मुसलमानों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं। उन्होंने कहा कि भुट्टो को भारत की तुलना अपने ‘अस्थिर’ देश से नहीं करनी चाहिए क्योंकि भारतीय संविधान सभी को धर्म की स्वतंत्रता की गारंटी देता है।

ऑल इंडिया सूफी सज्जादानशीन काउंसिल देश की विभिन्न दरगाहों के आध्यात्मिक प्रमुखों का एक संगठन है।

भुट्टो ने हाल में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का शनिवार को भुट्टो का पुतला जलाकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करने का कार्यक्रम है।