Air India Plane Fire News: 185 लोगों को ले जा रहे एयर इंडिया के विमान में लगी आग, मची भगदड़

राज्य

सूत्रों के मुताबिक, उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही इंजन में आग लग गई थी

Air India plane carrying 185 people catches fire news

Air India Plane Fire News in Hindi: कर्नाटक में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बेंगलुरु से कोच्चि जा रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट में आग लगने का मामला सामने आया है। फ्लाइट के एक इंजन में आग लग गई। देखते ही देखते आग भड़क गई। यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। फ्लाइट की आपात लैंडिंग कराई गई। बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (बीआईएएल) ने कहा कि विमान के सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh News: तप रहे हिमाचल प्रदेश के पहाड़, लू के थपेड़ों से लोग परेशान

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने घटना के संबंध में एक बयान जारी कर कहा कि सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और कोई भी घायल नहीं हुआ। सूत्रों के मुताबिक, उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही इंजन में आग लग गई। इसके बाद विमान को यहां केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी और आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें: Patanjali Soan Papdi News : पतंजलि की फिर बढ़ी मुश्किलें, कंपनी की सोनपापड़ी परीक्षण में हुई फेल

जहाज पर 185 लोग सवार थे

जानकारी के मुताबिक, आग लगने के बाद उस पर तुरंत काबू पा लिया गया। सभी 179 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वहीं सभी सुरक्षित है। वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा, "आग के कारण का पता लगाने के लिए सभी पहलुओं पर गहन जांच की जाएगी।"

(For more news apart from Himachal Pradesh heat waves News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)