Jammu and Kashmir: रियासी जिले में चुनाव ड्यूटी पर वाहन दुर्घटना में 2 की मौत, 1 घायल

राज्य

''जम्मू-कश्मीर में रियासी के गुलाबगढ़ इलाके में तक्सन के पास उनके चुनाव ड्यूटी वाहन की दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई

2 killed, 1 injured in vehicle accident on election duty in Reasi district news in hindi

Jammu and Kashmir News In Hindi: एक अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के गुलाबगढ़ इलाके में तक्सन के पास एक चुनाव ड्यूटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

डीसी रियासी के मुताबिक, ''जम्मू-कश्मीर में रियासी के गुलाबगढ़ इलाके में तक्सन के पास उनके चुनाव ड्यूटी वाहन की दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई और 1 घायल हो गया।'' अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 25 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के 6 जिलों की 26 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा।

जिन निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव होंगे वे हैं कंगन (एसटी), गांदरबल, हजरतबल, खानयार, हब्बाकदल, लाल चौक, चन्नापोरा, जादीबल, ईदगाह, सेंट्रल शाल्टेंग, बडगाम, बीरवाह, खानसाहिब, चरार-ए-शरीफ, चादुरा और गुलाबगढ़ (एस) रियासी, श्री माता वैष्णो देवी, कालाकोट - सुंदरबनी (एसटी), बुद्धल (एसटी), सुरनकोट (एसटी), पुंछ हवेली (एसटी) में भी आयोजित किया जाएगा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और एनसी नेता उमर अब्दुल्ला के भाग्य का फैसला करें, जो बडगाम और गांदरबल दोनों सीटों से हैं।

मैदान में अन्य प्रमुख उम्मीदवारों में नौशेरा विधानसभा सीट से जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना और सेंट्रल-शाल्टेंग सीट से जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तारिक हामिद कारा शामिल हैं। चुनाव आयोग के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान 18 सितंबर को पूरा हो गया, जिसमें सात जिलों की 24 सीटों पर 61.13 फीसदी वोटिंग हुई। जम्मू-कश्मीर में दूसरे और तीसरे चरण का मतदान क्रमश: 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होगा। हरियाणा में वोटों की गिनती के साथ-साथ वोटों की गिनती भी 8 अक्टूबर को होगी।

(For more news apart from Jammu and Kashmir: 2 killed, 1 injured in vehicle accident on election duty in Riasi district news in hindi, stay tuned to Hindi Rozana Spokesman)