Sanjay Raut News: मानहानि मामले में संजय राउत को सजा, 15 दिन की कैद, 25 हजार जुर्माना

Rozanaspokesman

राज्य

संजय राउत ने किरीट सोमैया की पत्नी के एनजीओ पर कथित 100 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया.

Sanjay Raut News

Sanjay Raut News:  मानहानि मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को सजा हुई है. संजय राउत को 15 दिन की जेल और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई है. एफआईआर बीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने दर्ज कराई थी.

संजय राउत ने किरीट सोमैया की पत्नी के एनजीओ पर कथित 100 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया. साल 2022 में संजय राउत ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट सोमैया का एनजीओ मुंबई के मीरा भाईंदर इलाके में शौचालय निर्माण में 100 करोड़ रुपये के कथित घोटाले में शामिल था.

किरीट सोमैया ने संजय राउत के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया और इस घोटाले का सबूत मांगा. जब संजय राऊत ने इसका सबूत नहीं दिया तो किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने संजय राऊत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। 

मेधा सोमैया ने अपनी शिकायत में कहा कि संजय राउत ने कथित घोटाले के संबंध में कई आधारहीन आरोप लगाए और ये सभी मीडिया में प्रकाशित हुए और जनता के बीच व्यापक रूप से प्रसारित किए गए। अब मुंबई के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने राउत को मानहानि का दोषी पाया है और सजा सुनाई है। 

(For more news apart from Punjab News: shameful; 85 year old man raped 9 year old girl in Amritsar, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)