बंगाल के स्कूल में बंदूक लेकर घुसा शख्स, बच्चों को बंधक बनाकर डराया, जाने पूरा मामला

Rozanaspokesman

राज्य

शख्स ने स्टूडेंट के पेरेंट्स बताकर क्लास में एंट्री ली थी। 

Man enters Bengal school with gun

पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां बुधवार को एक स्कूल में एक शख्स बंदूक लेकर घुस गया। इसके बाद वह 7वीं क्लास में गया और बच्चों को बंधक बनाकर डराने लगा। बता दें कि सुचने मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को धर दबोचा। 

बता दें कि यह घटना मालदा के मुचिया आंचल चंद्रा मोहन हाई स्कूल की है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।  वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स बन्दुक लेकर क्लास रूम में खड़ा है. बच्चे भी उसे देखकर डरकर बैठे हुए हैं. वीडियो में दिख रहा है कि वह बच्चों से कुछ कह रहा है। पुलिस सावधनी बरतते हुए धीरे से क्लास में आए और शख्स को दबोच लिया। 

पुलिस ने बताया कि शख्स बंदूक लेकर क्लास में घुसा और पेपर पढ़ने लगा। उसने धमकी भी दी की वह बंदूक चला देगा। स्कूल प्रशासन ने जब हमें सूचन दी तो पुलिस की टीम पहुंची और शख्स को पकड़ लिया। बता दें कि शख्स के  पास से कुछ बोतलें बरामद की गई हैं, दावा किया जा रहा है कि ये पेट्रोल बम थे। 

स्कूल टीचर ने बताया कि शख्स ने स्टूडेंट के पेरेंट्स बताकर क्लास में एंट्री ली थी। 

पुलिस ने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि शख्स मेंटली ठीक नहीं है। पूछताछ के दौरान शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी उसके बेटे को लेकर कहीं चली गई है और प्रशासन उसके लापता बच्चे और पत्नी का पता नहीं लगा पा रहा है, इसलिए गुस्से में आकर उसने ऐसा किया। शख्स ने बताया कि उसका बच्चा इसी स्कूल का स्टूडेंट है। पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।