Kolkata Airport: कोलकाता समेत 4 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में 'रामेश्वरम कैफे से भी बड़ा बम होने की बात'

कोलकाता एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12.55 बजे बम धमाका होने की धमकी मिली थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

west bengal kolkata airport bomb threats through email alert

Kolkata Airport Bomb Threat: पश्चिम बंगाल के कोलकाता एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद हड़कंप मच गयावहीं स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई है. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि धमकी का ईमेल शुक्रवार को प्राप्त हुआ, जिसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई। उन्होंने कहा कि ईमेल में यह भी बताया गया है कि शहर के कई हवाईअड्डों पर बम रखे गए हैं. धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

कोलकाता एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12.55 बजे बम धमाका होने की धमकी मिली थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ईमेल में लिखा है कि यहां रखे गए बम रामेश्वरम कैफे में रखे बमों से कहीं ज्यादा बड़े और शक्तिशाली हैं. 

Manipur News: मणिपुर में देर रात कुकी उग्रवादियों ने CRPF बटालियन पर किया हमला, 2 जवान शहीद

मेल में यह भी कहा गया कि चार अन्य हवाई अड्डों पर भी बम लगाए गए हैं और सभी सभी बम 12:55 पर फटने जाएंगे, लेकिन बम नहीं फटे। अधिकारियों ने बताया कि धमकी भरा ईमेल फर्जी निकला. इसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने राहत की सांस ली. बता दें कि एयरपोर्ट मैनेजर को ईमेल भेजकर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

जांच में जुटी पुलिस 

बम धमाके से जुड़ा ईमेल मिलने के बाद कोलकाता पुलिस तुरंत ईमेल के सोर्स का पता लगाने में जुट गई. काफी खोजबीन के बाद पता चला कि यह ईमेल फर्जी है. किसी ने अभी यह ईमेल भेजा है. पुलिस अभी भी ईमेल भेजने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली हो. कुछ दिन पहले राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर भी धमकी दी गई थी. आपको बता दें कि 1 मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में धमाका हुआ था.

Rajasthan Accident News: रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से लौट रहे परिवार के साथ बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

(For more news apart from west bengal kolkata airport bomb threats through email alenews in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)