राजस्थान में तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसकर्मी को कुचला

Rozanaspokesman

राज्य

यह घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई जब पुलिसकर्मी मंदाना इलाके में मंदाना टोल प्लाजा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच)-52 पर अपने काम पर तैनात था।

Speeding truck crushes policeman in Rajasthan

कोटा (राजस्थान):  राजस्थान पुलिस के एक 39 वर्षीय कांस्टेबल को सोमवार को एक तेज रफ्तार ‘ट्रेलर’ ट्रक ने कथित तौर पर कुचल दिया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई जब पुलिसकर्मी मंदाना इलाके में मंदाना टोल प्लाजा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच)-52 पर अपने काम पर तैनात था।

पुलिस ने कहा कि मृतक कांस्टेबल की पहचान सीकर जिले के निवाली सुरेंद्र सिंह राजपूत (39) के रूप में हुई है, जो एक पूर्व सैनिक था और राजस्थान पुलिस में शामिल होने के बाद पिछले छह महीने से मंदाना पुलिस थाने में व्यावहारिक प्रशिक्षण कर रहा था।

थाना प्रभारी अधिकारी (एसएचओ) श्यामाराम बिश्नोई ने कहा कि तेज रफ्तार ‘ट्रेलर’ ट्रक मंदाना टोल प्लाजा से करीब 200 मीटर दूर अनियंत्रित हो गया, जहां राजपूत की तैनाती थी। 

बिश्नोई ने कहा कि कांस्टेबल ने सड़क से कूदकर खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक एक कृषि क्षेत्र की चहारदीवारी से टकरा गया और वह उसकी चपेट में आ गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। थान प्रभारी ने कहा कि ट्रक चालक को हिरासत में लेकर वाहन को जब्त कर लिया गया है।