बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर फायरिंग, SHO समेत सात पुलिसकर्मी घायल

Rozanaspokesman

राज्य

पुलिस पर ये हमला चाकू और बंदूक से किया गया.

Firing on the police team that went to catch the miscreants

उदयपुर: गुरुवार रात उदयपुर पुलिस पर हमला गया। उदयपुर के वांछित हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए पुलिस एक गांव में गई थी. यहां बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस मामले में दरोगा समेत 7 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया यह भी जा रहा है कि दो पुलिसकर्मी आईसीयू में भर्ती हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस पर ये हमला चाकू और बंदूक से किया गया. बता दें कि इस हमले में किसी भी पुलिसकर्मी को गोली लगने की खबर सामने नहीं आई है.  हालाकिं इस हमले में कई पुलिसकर्मियों को चाकू लगा है.

जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मियों पर बदमाशों के साथ-साथ गांव के कुछ लोगों ने भी हमला किया और हिस्ट्रीशीटर को भगा दिया. उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में अभी घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है. 

बता दें कि यह उदयपुर जिले के इंटीरियर मांडवा थाना क्षेत्र के छापरला गांव की है।  मिली जानकारी के मुताबिक मांडवा पुलिस यहां सिरोही जिले में एक लूट की घटना में फरार आरोपी और हिस्ट्रीशीटर रणीया बम्बूरीय को पकड़ने गई थी, पुलिस को सूचना मिली थी कि हिस्ट्रीशीटर रणीया गांव में आने वाला है.

सुचना मिलने के बाद पुलिस हथियारों के साथ गांव में दबिश देने के लिए पहुंची. वहां पहले से ही बदमाश और कुछ गांव के लोग घात लगाकर बैठे हुए थे और जैसे ही पुलिस घुसी गांव में घुसी तो करीब 50 लोगों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी.

इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, लेकिन हिस्ट्रीशीटर रणीय को गांव से भगा दिया गया. वहीं पुलिस पर हमले की सुचना मिलते ही मौके पर एसपी विकास कुमार सहित अन्य अधिकारी पहुंचे और घायल 7 पुलिसकर्मियों को उदयपुर हॉस्पिटल रेफर किया गया.