Jammu Kashmir Encounter: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, सेना के 3 जवान के साथ एक पुलिस अधिकारी घायल

Rozanaspokesman

राज्य

घर-घर तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी....

Jammu Kashmir Encounter in South Kashmir Kulgam

Jammu Kashmir Encounter:  दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के  देवसर क्षेत्र के अदिगाम इलाके में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच चल रही मुठभेड़ में सेना के तीन जवान औऱ एक पुलिस अधिकारी घायल हो गए हैं. सभी को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार खुफिया सूचना के आधार पर इस ऑपरेशन में संयुक्त बलों ने आदिगाम गांव को घेरा. घर-घर तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. माना जा रहा है कि गांव में दो आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके चलते ऑपरेशन जारी है.

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच लगातार फायरिंग हो रही है. माना जा रहा है कि गांव के अंदर अभी भी दो आतंकी छिपे हुए हैं.
सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है और ऑपरेशन को सफल बनाने के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है. किसी भी नुकसान से बचने के लिए स्थानीय लोगों को घटना स्थल से दूर रहने की हिदायत दी गई है.

यह ऑपरेशन संयुक्त सुरक्षा बलों की खुफिया जानकारी पर आधारित है, जिसमें सेना, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां ​​हिस्सा ले रही हैं. मुठभेड़ के कारण इलाके में तनाव है और सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है. प्रशासन लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है और ऑपरेशन अभी भी जारी है.

(For more news apart from Jammu Kashmir Encounter in South Kashmir Kulgamnews in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)