MP Maihar Accident News: मैहर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-ट्रक की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत

Rozanaspokesman

राज्य

यात्रियों से भरी बस और ट्रक से टकरा गई, जिससे यह भयानक हादसा हो गया.

MP Maihar Accident News

MP Maihar Accident News:  मध्य प्रदेश के मैहर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और करीब 24 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस और ट्रक से टकरा गई, जिससे यह भयानक हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार हादसा जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर नादन देहात थाने के पास शनिवार रात करीब 11 बजे हुआ.  

बताया जा रहा है कि बस यात्रियों को लेकर प्रयागराज से नागपुर जा रही थी, तभी बस सड़क किनारे खड़े पत्थर लदे डंपर ट्रक से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ. इस भीषण सड़क हादसे में 6 बस यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इलाज के लिए अस्पताल ले जाए जा रहे गंभीर रूप से घायल तीन  यात्रियों की  रास्ते में मौत हो गई. कुल मिलाकर मृतकों की संख्या 9 हो चुकी है.  
वहीं मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका है.

मैहर के पुलिस अधीक्षक, सुधीर अग्रवाल ने कहा कि घायलों में छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें आगे के इलाज के लिए सतना रेफर किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि बाकी घायलों का मैहर और अमरपाटन के अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बता दे हादसे में बस के कंडक्टर की भी मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक बस में 45 यात्री सवार थे

(For more news apart from MP Maihar Accident News: bus-truck collision in mp Maihar, 9 people died, stay tuned to Spokesman hindi)