West Bengal News: पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में हादसा, पटरी से उतरी मालगाड़ी

राज्य

इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं है।

West Bengal train Accident in New Jalpaiguri, goods train derailed news in hindi

West Bengal News In Hindi: पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे डिवीजन के रंगपानी स्टेशन के पास बुधवार को एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नॉर्थ-ईस्ट फ्रंटियर रेलवे (एनएफआर) के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। एनएफआर मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) सब्यसाची डे ने कहा कि मालगाड़ी रंगपानी जा रही थी और सुबह 11:45 बजे इसका खाली पेट्रोलियम टैंक पटरी से उतर गया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में रेल यातायात में कोई व्यवधान नहीं आया है। डे ने कहा कि रेलवे कर्मचारियों ने तुरंत पटरी से उतरे डिब्बे को हटा दिया और अन्य ट्रेनों को बाधित होने से बचाने के लिए ट्रैक को साफ कर दिया।

17 जून को सिल्दा जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस दुर्घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक मालगाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए और 10 लोगों की मौत हो गई।

इस बीच, इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा, ''जो कुछ हो रहा है उससे हम बहुत चिंतित हैं। आज दूसरा हादसा उत्तर बंगाल के फांसीदेवा/रंगापानी में उसी जगह पर हुआ जहां 6 हफ्ते पहले सबसे भीषण हादसा हुआ था।

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में मंगलवार को हावड़ा-मुंबई मेल के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए।

(For More News Apart from West Bengal train Accident in New Jalpaiguri, goods train derailed news in hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman hindi)