Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update :पैतृक गांव में होगा गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार, प्रदर्शनकारियों ने खत्म किया विरोध

खबरे |

खबरे |

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update :पैतृक गांव में होगा गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार, प्रदर्शनकारियों ने खत्म किया विरोध
Published : Dec 7, 2023, 11:28 am IST
Updated : Dec 7, 2023, 11:28 am IST
SHARE ARTICLE
Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh funeral
Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh funeral

जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में चल रहा विरोध प्रदर्शन बुधवार देर रात खत्म हो गया.

Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh funeral News In Hindi : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के श्री भवानी निकेतन स्कूल एंड कॉलेज ले जाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, सुखदेव सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें कि जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में चल रहा विरोध प्रदर्शन बुधवार देर रात खत्म हो गया. यह घोषणा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने मेट्रो मास हॉस्पिटल के सामने चल रहे धरने को संबोधित करते हुए की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने 72 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने का लिखित आश्वासन दिया है. साथ ही श्याम नगर थाना अधिकारी, बीट प्रभारी और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

सुखदेव सिंह के शव को रात में ही निजी अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए सवाई मान सिंह अस्पताल ले जाया गया. यहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने श्याम नगर थाने में दर्ज कराई एफआईआर में कहा कि उनके पति ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पुलिस महानिदेशक को तीन पत्रों के माध्यम से सूचित किया था कि उनकी जान को खतरा है.

गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस ने बुधवार को एसआईटी का गठन किया. इस हत्याकांड के विरोध में राज्य में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुए. प्रदर्शनकारियों ने कई स्थानों पर राजमार्गों को अवरुद्ध कर दिया और ट्रेनों को भी रोक दिया। हालांकि, कहीं भी हिंसा की कोई खबर नहीं है. पुलिस के मुताबिक, हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है. हमलावरों के बारे में जानकारी देने वाले को 5-5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है.

गौरतलब है कि मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावर उनसे बात करने के बहाने उनके घर में घूसे थे और फिर उनपर फायरिंग कर दी थी. यह पूरी घटना गोगामेड़ी के घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया था. गोगामेड़ी में हमला करने वाले आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

(For more news apart from Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh funeral News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi) 

Location: India, Rajasthan, Jaipur

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM