Devara Movie OTT Release Update: जानें कब और किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जूनियर NTR की फिल्म देवरा

खबरे |

खबरे |

Devara Movie OTT Release Update: जानें कब और किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जूनियर NTR की फिल्म 'देवरा'
Published : Sep 29, 2024, 10:50 am IST
Updated : Sep 29, 2024, 10:51 am IST
SHARE ARTICLE
Devara Movie OTT Release date & Platform update
Devara Movie OTT Release date & Platform update

फिल्म एक तटीय समुदाय पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है. फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आ रहे हैं.

Devara Movie OTT Release Update:  साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को फैंस से काफी ज्यादा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने अपने  रिलीज के पहले दिन ही धमाकेदार कमाई की और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। बता दे कि फैंस को एनटीआर यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है। 

ऐसे में बात अगर फिल्म की करे तो फिल्म एक तटीय समुदाय पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है. फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन कोरटाला शिवा ने किया है। इस फिल्म से सैफ अली खान और जान्हवी कपूर ने साउथ में अपना डेब्यू भी किया है. जहां सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है. जबकि 'जाह्नवी कपूर  थंगम के किरदार में हैं. 

देवरा कास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करे तो फिल्म में जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर के अलावा प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, श्रुति मराटे, शाइन टॉम चाको, मुरली शर्मा, नारायण, कलैयारासन, चैत्र राय और अभिमन्यु सिंह जैसे अनुभवी कलाकार भी हैं। बता दे कि फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है.

देवरा ओटीटी प्लेटफॉर्म 

बता दे कि फिल्म फिलहाल सिनेमाघरो में अच्छी कमाई कर रही है. फैंस बड़ी संख्सा में फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर पहुंच रहे हैं. ऐसे में कई ऐसे लोग भी है जो इस फिल्म को देखना चाहते हैं पर अपने बीज़ी स्केड्यूल के कारण ऐसा करने में असमर्थ है.  ऐसे में लोग फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे होंगे और इसके बारे में जानना चाहते होंगे कि आखिर फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.  तो चलिए जानते हैं...

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की एक्शन ड्रामा देवरा: भाग 1 के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स इंडिया ने  इसके लिए  भारी रकम खर्च की है।  ऐसे में यह तय की फिल्म सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.  हालांकि, स्ट्रीमिंग की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है. 

गौर हो कि एनटीआर ने आरआआर की रिलीज के 6 साल बाद 'देवरा पार्ट 1' से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. ऐसे मैं फैंस में अपने सुपरस्टार की इस फिल्म की बहुत ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है.

(For more news apart from Devara Movie OTT Release date & Platform update Know When & which OTT platform to watch Junior NTR's film Devara  stay tuned to Spokesman hindi)                                                                                                              


 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM