Anjali Arora Net Worth: जानें 'कच्चा बादाम फेम' अंजलि अरोड़ा से जुड़ी खास बातें, नेटवर्थ कर देगा हैरान

खबरे |

खबरे |

Anjali Arora Net Worth: जानें 'कच्चा बादाम फेम' अंजलि अरोड़ा से जुड़ी खास बातें, नेटवर्थ कर देगा हैरान
Published : Jan 18, 2024, 12:15 pm IST
Updated : Jan 18, 2024, 12:15 pm IST
SHARE ARTICLE
Anjali Arora
Anjali Arora

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया स्टार, मॉडल और एक्ट्रेस है. अंजलि कच्चा बादाम गर्ल के नाम से भी जानी जाती है.

Anjali Arora Net Worth: पिछले कुछ सालों में सोशल मीडिया ने कई आम लोगों को स्टार बना दिया है, जो आज एक बड़ा ब्रांड बन रहे हैं. इसी बीच कच्चा बादाम पर डांस कर सोशल मीडिया पर छाने वाली अंजलि अरोड़ा ने भी खूब सुर्खियां बटोरी और अब वह एंटरटेनमेंट की दुनियां में जाना पहचाना नाम बन चुकी है.  उन्होंने  हाल ही में दिल्ली में अपने सपनों का घर भी खरीदा है.

बता दें कि कुछ समय पहले अंजलि का एक एमएमएस लीक हुआ था. जिससे उन्हें काफी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. हालांकि उन्होंने यह कहा था कि यह एक फेक वीडियो है. वहीं अब सोशल मीडिया स्टार ने  एमएमएस लीक मामले में बड़ा कदम भी उठाया है. उन्होंने कई पब्लिशिंग हाउस और यूट्यूब इंफ्लुएंसरों के  खिलाफ उनकी छवि खराब करने के लिए मानहानी का मामला दर्ज करवाया है.  वहीं अब पुलिस इस मामले में जांच करेगी. 

इस वजह से वो अब एक बार फिर चर्चा में हैं. ऐसे में लोग अंजलि अरोड़ा के बारे में पहले से नहीं जानते हैं वो अंजलि के बारे में कई चीजें सर्च कर रहे हैं. वहीं कई लोग उनका नेटवर्थ जानने के भी इच्छुक लग रहे हैं तो चलिए आज हम आपको अंजलि अरोड़ा से परिचय करवाते हैं,...

कौन है अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया स्टार, मॉडल और एक्ट्रेस है. अंजलि कच्चा बादाम गर्ल के नाम से भी जानी जाती है. वह सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के बाद वायरल हुई थी. वही अब वह कई बड़े प्रोजेक्टस पर काम कर रही है. 

अंजलि का जन्म12 मार्च 1996 को नई दिल्ली में हुआ था फिलहाल एक्ट्रेस मुंबई में रहती हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने से चर्चा में आई अंजलि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) का भी हिस्सा रह चुकी हैं.
 ‘लॉक अप’ के बाद वो काफी मशहूर हो गई और लाइमलाइट में आ गई. वही अब तक वह कई म्यूजिक वीडियो मेंकाम कर चुकी है. 

अंजलि सोशल मीडिया पर छाई रहती है. लोग उनकी खूबसूरती के दिवाने है. इंस्टाग्राम पर अंजलि को 13 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं अंजलि का एक  यू-ट्यूब चैनल भी है जहां उनके 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सोशल मीडिया से काफी मोटी कमाई करती है. वह एक इंस्टाग्राम पोस्ट के 50 हजार से 1 लाख रुपये तक लेती है. वही वह म्यूजिक वीडियो आदि के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती  है. 

अंजली अड़ोरा नेट वर्थ

अगर अंजलि के नेटवर्थ की बात करें तो अभी उनकी कुल संपत्ति 8 करोड़ के आसपास है. उनके पास जगुआर एक्सई, हुंडई और किआ सोनेट सहित कई कारें हैं। हालही में अंजलि ने दिल्ली में एक घर खरीदा था जिसकी कीमत 4 करोड़ बताई गई थी. अंजलि  की लाइफस्टाइल की बात करों तो वह काफी लग्जरी लाइफ जीती है. 
 

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM