Who Is Shura Khan : जानें आखिर कौन है शुरा खान जिससे शादी रचाने जा रहे हैं अरबाज खान

खबरे |

खबरे |

Who Is Shura Khan : जानें आखिर कौन है शुरा खान जिससे शादी रचाने जा रहे हैं अरबाज खान
Published : Dec 21, 2023, 4:10 pm IST
Updated : Dec 21, 2023, 4:10 pm IST
SHARE ARTICLE
Who Is Shura Khan
Who Is Shura Khan

वहीं अब अरबाज शादी करने जा रहे हैं।  ऐसे में सब यही जानना चाहते है कि आखिर वो कौन है जो अरबाज की दुल्हनियां बनने वाली है.

Who Is Shura Khan : बॉलीवूड एक्टर और सलमान खान के भाई अरबाज खान अक्सर ही अपनी प्रशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब अरबाज खान की दूसरी शादी की खबरें भी सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स  की माने तो अरबाज खान इसी महीने शादी कर सकते है. बता दें कि मलाइका अरोरा से तलाक लेने के बाद से ही अरबाज खान की डेटिंग की खबरे मीडिया रिपोर्टों में ट्रेडिंग रही है. वहीं अब शादी की खबरे हेडलाईन बन रही है.

बता दें कि सलमान खान की ही तरह अरबाज खान भी कई लड़कियों को डेट कर चुके है. हां वो अलग बात है कि सलमान खान ने अबतक शादी नहीं की और अरबाज खान दोबारा शादी करने जा रहे हैं. मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज की जिंदगी में पहले जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आई. जिसके साथ वो अक्सर ही देखे जाते थे।  पर उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला और वो अलग हो गए.

वहीं अब अरबाज शादी करने जा रहे हैं।  ऐसे में सब यही जानना चाहते है कि आखिर वो कौन है जो अरबाज की दुल्हनियां बनने वाली है. दोनों आखिर कहा मिले और दोनों में प्यार कब हुआ। अब बात शादी तक भी पहुंच गई है.

Who Is Shura Khan : कौन है शुरा खान

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

आपको बता दें कि अरबाज की होनेवाली दुल्हनियां का नाम  शुरा खान हैं और वो बॉलीवूड की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट है. शुरा खान कई बॉलीवूड एक्ट्रसेस का मेकअप कर चुकी है। वहीं वो बॉलीवूड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती हैं। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान और शुरा खान की शादी की डेट भी फिक्स हो गई है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 56 साल के अरबाज इसी महीने शुरा खान से शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि अरबाज इसी 24 दिसंबर को शादी कर लेंगे। 

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

मिली जानकारी के अनुसार शुरा खान और अरबाज खान की पहली मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी। दोनों एक साथ कई जगहों पर देखे गए।  अब दोनों शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. कपल 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

बताया जा रहे है कि दोनों मुंबई में ही शादी करेंगे और ये एक इंटिमेट वेडिंग होने वाली है. शादी में दोनों के परिवार के आलावा बेहद खान लोग मौजूद रहेंगे। 

(For More News Apart from Who is Shura Khan Latest News, Stay Tuned to Rozana SpokesmanHindi) 

Tags: latest news

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM