Ravindra Jadeja Controversy: रवींद्र जडेजा के पिता का बयान, 'हमारा उनसे कोई रिश्ता नहीं, वो क्रिकेटर न बनता तो अच्छा था'

खबरे |

खबरे |

Ravindra Jadeja Controversy: रवींद्र जडेजा के पिता का बयान, 'हमारा उनसे कोई रिश्ता नहीं, वो क्रिकेटर न बनता तो अच्छा था'
Published : Feb 9, 2024, 3:59 pm IST
Updated : Feb 10, 2024, 1:06 pm IST
SHARE ARTICLE
 Ravindra Jadeja Father statement on unhealthy relationship with cricketer and his wife
Ravindra Jadeja Father statement on unhealthy relationship with cricketer and his wife

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, जडेजा के पिता ने कहा कि एक ही शहर में रहने के बावजूद वह अपने बेटे से नहीं मिल पाते हैं.

Ravindra Jadeja Controversy:  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने अपने बेटे के साथ रिश्ते को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि रवींद्र जडेजा की रिवाबा से शादी के बाद उनके बेटे के साथ उनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे हैं. अनिरुद्ध सिंह ने रीवाबा पर परिवार में दरार पैदा करने का आरोप लगाया है.

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, जडेजा के पिता ने कहा कि एक ही शहर में रहने के बावजूद वह अपने बेटे से नहीं मिल पाते हैं. अनिरुद्ध सिंह ने यहां तक ​​कहा कि अच्छा होता अगर रविंदर जडेजा क्रिकेटर नहीं बनते. उनकी शादी नहीं होनी थी. जाडेजा के पिता जामनगर के एक फ्लैट में अकेले रहते हैं. उन्होंने कहा कि जडेजा और रिवाबा की शादी के 3 महीने के भीतर ही घर में कलह शुरू हो गई.

रवींद्र जडेजा के पिता ने कहा, ''मैं आपको सच बताता हूं, मेरा रवि और उनकी पत्नी रीवाबा से कोई संबंध नहीं है. हम उन्हें नहीं बुलाते और वे हमें नहीं बुलाते. शादी के दो-तीन माह बाद ही विवाद शुरू हो गया। मैं जामनगर में अकेला रहता हूं, जबकि रविंदर अलग रहते हैं। वह उसी शहर में रहता है, लेकिन मैं उससे नहीं मिल सकता। मुझे नहीं पता कि उसकी पत्नी ने उस पर क्या जादू कर दिया है।”

रवींद्र जडेजा के पिता ने कहा, ''वह मेरा बेटा है और मेरा कलेजा जलकर राख हो गया है. इससे तो अच्छा होता कि वह शादी न करता। अच्छा होता अगर वह क्रिकेटर न बनते. ऐसे में हमें ये सब नहीं सहना पड़ेगा. शादी के तीन महीने के भीतर ही उसने मुझसे सब कुछ अपने नाम करने को कहा। रिवाबा ने हमारे परिवार में दरार पैदा कर दी. वह एक परिवार नहीं चाहती थी और अकेले और स्वतंत्र रूप से रहना चाहती थी। मैं गलत हो सकता हूं, और नयनाबा (रवींद्र जडेजा की बहन) गलत हो सकती हैं, लेकिन आप मुझे बताएं, हमारे परिवार के सभी 50 सदस्य गलत कैसे हो सकते हैं?”

स्टार क्रिकेटर के पिता ने यह भी कहा कि रवींद्र जडेजा की जिंदगी में ससुराल वालों का दखल ज्यादा है. उन्हें सिर्फ पैसा चाहिए. यह दावा करते हुए कि उन्होंने कई वर्षों से अपनी पोती का चेहरा भी नहीं देखा है, उन्होंने कहा, “मैं कुछ भी छिपाना नहीं चाहता। हमने पांच साल में अपनी पोती का चेहरा भी नहीं देखा है.' रविंदर के ससुर हर चीज़ का ख्याल रखते हैं। वे हर चीज में दखल देते हैं. वे अब मजे कर रहे हैं क्योंकि उन्हें एक बैंक मिल गया है।”

रविंदर जडेजा के पिता ने बताया कि गांव में उनकी जमीन है. पत्नी की पेंशन 20 हजार रुपये होगी. इसी से वे अपना खर्च चलाते हैं. वे 2 बीएचके फ्लैट में अकेले रहते हैं। नौकरानी दिन में दो बार खाना बनाती है. इस फ्लैट में रवींद्र जडेजा का एक अलग कमरा है. इसमें उनकी ढाल और जर्सी है। उनका कहना है कि उन्होंने जडेजा को क्रिकेटर बनाने के लिए काफी मेहनत की थी.

(For more news apart from Ravindra Jadeja Controversy news in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM