Jharkhand News: पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार नेता सलाखों में जा रहे है उसी तरह झारखंड में भी: शुभेंदु अधिकारी

खबरे |

खबरे |

Jharkhand News: पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार नेता सलाखों में जा रहे है उसी तरह झारखंड में भी: शुभेंदु अधिकारी
Published : Sep 25, 2024, 6:01 pm IST
Updated : Sep 25, 2024, 6:01 pm IST
SHARE ARTICLE
Corruption leaders are going behind bars in West Bengal, similarly in Jharkhand too news in hindi
Corruption leaders are going behind bars in West Bengal, similarly in Jharkhand too news in hindi

झारखंड के वर्तमान सरकार ठगने वाली सरकार है: अमर बाउरी

Jharkhand News In Hindi: बोकारो, (संवाददाता): भाजपा पार्टी की परिवर्तन यात्रा रैली मंगलवार को चंदनकियारी के चंडीपुर फुटबॉल मैदान में आयोजित की गई ,जिसमे पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी एवं झारखंड के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी मुख्य रूप से शामिल थे, इस परिवर्तन रैली में पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि झारखंड और पश्चिम बंगाल दोनों जगह भ्रष्टाचार की सरकार है।

दोनों ही राज्य में इंडी गठबंधन वाली यह सरकार सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है, पश्चिम बंगाल और झारखंड की सरकार में कई समानता है जिस तरह पश्चिम बंगाल के नेता कई मामलों में जेल के सलाखों के पीछे हैं इस तरह झारखंड में भी हेमंत सोरेन के मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है।

घुसपैठ के मामले में भी पश्चिम बंगाल की सरकार बांग्लादेश के मुस्लिम को अवैध तरीके से बंगाल में प्रवेश करवा रही है इसी तरह झारखंड की सरकार भी पश्चिम बंगाल के रास्ते झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में बांग्लादेशी और रोहिंग्या को पनाह दे रही है।

उन्होंने जनता से अपील किया कि यदि इस बार झारखंड में भारतीय जनता पार्टी के बहुमत वाली एनडीए की सरकार बनती है तो 15 महीने बाद होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हुए ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे , उन्होंने कहा कि इस बार न सिर्फ चंदनकियारी बल्कि भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रत्याशियों को भारी जीत हासिल कराना है और इसके लिए भाजपा परिवार एक जुट होकर झारखंड में काम करेगी।

वहीं नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि झारखंड के वर्तमान सरकार ठगने वाली सरकार है। जब हेमंत सोरेन की सरकार सत्ता में आने वाली थी उसी वक्त उन्होंने 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। नौकरी न मिलने पर युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने, महिलाओं को चूल्हा भत्ता, गरीब परिवार को 72000 प्रति वर्ष, किसानों को कर्ज माफ कर देने का वादा किया था लेकिन आज कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है। जब चुनाव के मात्र 100 दिन से भी कम शेष बचे है, उसे वक्त मइँया योजना के माध्यम से एक बार फिर से राज्य की जनता को ठगने का काम कर रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा झारखंड की जनता अब समझ चुकी है वह हेमंत सोरेन के लुभावने वादों के झांसे में नहीं आएंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां सरकार नौकरी नहीं दे सक रही वहीं दूसरी तरफ नौकरी के नाम पर 18 युवाओं की उत्पाद सिपाही के भर्ती के दौरान मौत हो गई है। यह हत्यारी सरकार है जिसने 18 परिवारों के चिराग को बुझा दिया। घुसपैठ के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड की सरकार संथाल परगना और अन्य जिलों में डेमोग्राफी बदलने का प्रयास कर रही है ताकि पश्चिम बंगाल की तरह झारखंड में भी तुष्टिकरण की राजनीति चलती रहे और भी सता में बने रहे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अब कुछ भी संभव नहीं होगा, क्योंकि राज्य के युवा और जनता समझ चुकी है कि परिवारवाद से ग्रसित यह सरकार सिर्फ अपनी तिजोरी भरने का काम कर रही है। इसलिए इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता हेमंत सोरेन और उसके गठबंधन वाली पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी। इस दौरान चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र के बिरसा पुल से चंडीपुर फुटबॉल मैदान तक एक रोड शो भी किया गया।

 

(For more news apart from Corruption leaders are going behind bars in West Bengal, similarly in Jharkhand too news in hindi, stay tuned to Hindi Rozana Spokesman)​

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM