PM Modi News: डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर PM मोदी ने जताई चिंता

खबरे |

खबरे |

PM Modi News: डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर PM मोदी ने जताई चिंता
Published : Jul 14, 2024, 12:04 pm IST
Updated : Jul 14, 2024, 12:04 pm IST
SHARE ARTICLE
PM Modi expressed concern about the attack on Donald Trump
PM Modi expressed concern about the attack on Donald Trump

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ''दोस्त डोनाल्ड ट्रंप पर हमले को लेकर बेहद चिंतित हूं। मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं।

PM Modi News In Hindi: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर चुनावी रैली के दौरान हुए हमले पर दुनिया भर के देशों के प्रमुखों ने चिंता जताई है। इनमें से एक नाम है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार सुबह एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया कि वह अपने 'दोस्त' डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर काफी चिंतित हैं। उन्होंने इस घटना की निंदा भी की।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ''दोस्त डोनाल्ड ट्रंप पर हमले को लेकर बेहद चिंतित हूं। मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” प्रधानमंत्री ने घटना में मारे गए लोगों और घायलों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। पीएम ने कहा, "हमारी प्रार्थनाएं अमेरिकी लोगों के साथ हैं।"

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और आगामी चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर शनिवार को एक रैली के दौरान हमला किया गया। बताया गया है कि एक शूटर ने ट्रंप पर काफी ऊंचाई से फायरिंग की। घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें ट्रंप के कान से खून निकलता देखा जा सकता है। गोलीबारी के बाद मची अफरातफरी के बीच पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन नेता डोनाल्ड ट्रंप को काफिले में ले जाया गया। इस घटना के बाद ट्रंप खतरे से बाहर हैं।

 सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता एंथनी गुग्लिल्मी ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने पेंसिल्वेनिया में 78 वर्षीय ट्रम्प रैली में शूटर को मार डाला। जैसे ही सीक्रेट सर्विस एजेंट ट्रम्प को मंच से सुरक्षित ले गए, उनके समर्थकों ने उनके समर्थन में नारे लगाए। ट्रंप हवा में मुट्ठी लहराकर कुछ कहते नजर आए। इस घटना की चारों तरफ निंदा हो रही है। बाइडेन, कमला हैरिस, पूर्व राष्ट्रपति ओबामा कह चुके हैं कि अमेरिकी समाज में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

(For More News Apart from PM Modi expressed concern about the attack on Donald Trump news in hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman hindi)

Tags: pm modi

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM