Vijay Verma-Tamannaah Bhatia: क्या विजय की तमन्ना अब होगी पूरी...

खबरे |

खबरे |

Vijay Verma-Tamannaah Bhatia: क्या विजय की तमन्ना अब होगी पूरी...
Published : Feb 2, 2024, 6:10 pm IST
Updated : Feb 2, 2024, 6:10 pm IST
SHARE ARTICLE
Vijay Varma And Tamannaah Bhatia Wedding News
Vijay Varma And Tamannaah Bhatia Wedding News

एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना अकसर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

Vijay Varma And Tamannaah Bhatia viral wedding news in hindi : BOLLYWOOD कलाकार विजय वर्मा जिन्होनें एक थिएटर कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, वे अपनी एक्टिंग का जादू कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखा चुके हैं। जिसमें उन्होंने बेहतरीन काम कर दर्शकों का दिल जीता हैं। एक्टर विजय वर्मा फिल्म डार्लिग्स, पिंक और मिर्जापुर जैसी कई बड़ी फिल्मों में अपने बेहतरिन काम के लिए सराहे भी जा चुके हैं। वहीं फिल्मों में उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उन्होंने बहुत ही प्रभावपूर्णता से फिल्म जगत में अपनी जगह बनायी है। वर्तमान की बात करें तो विजय, मनीष मल्होत्रा द्वारा बनाई जा रही फिल्म "उल जलूल इश्क" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है विजय वर्मा

वहीं फिल्मों के साथ-साथ एक्टर विजय वर्मा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। क्योंकि उनके फैंस उनके रिलेशनशिप को लेकर हमेशा उत्साहित रहते है और उनसे इसके बारे में सवाल भी करते हैं। जिसका वे जवाब भी देते है। बता दें कि एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना काफी समय से रिलेशनशिप में है और ये बात वे काफी पहले ही सोशलाइज़ कर चुके है। वहीं हालही में बॉलीवुड कलाकार विजय वर्मा अपने सोशल मीडिया पर लाइव होकर अपने चाहने वालों से बात की और उनके सवालों के जवाब भी दिए। जिसमें उन्होंने अपने अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल में उसका बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया। उनसे इंस्टाग्राम लाइल के दौरान सवाल किया गया की वे कब शादी करररे??.. इसके जवाब में विजय ने लिखा- मेरी भतीजी मेरी मां के सवाल पूछ रही है, साथ ही मैंने इसे हैदराबादी में सुना।

शादी को लेकर कई खबरें होती रहती है वायरल!

गौर हो की पिछले कुछ समय में इन दोनों सितारों ने एक दूसरे के साथ बहुत ही शानदार तरीके से अपना रिश्ता चलाया है, वहीं दर्शकों के बीच इन दोनों की जोड़ी भी काफी लोकप्रिय है, यही वजह है की दर्शक काफी बेसब्री से इन दोनों की शादी की खबरों पर नज़र बनाए हुए है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुने में आ रहा है कि एक्ट्रेस के माता-पिता उनसे जल्द ही शादी की उम्मीद लगाये हुऐ है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने खुद से इस बात की पुष्टि नहीं दी है कि आखिर यह दोनों कब शादी करेंगे।

(For more news in Hindi apart from Vijay Varma And Tamannaah Bhatia, Wedding News, Entertainment news in hindi stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM