Urmila Matondkar News: उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए दी अर्जी- रिपोर्ट

खबरे |

खबरे |

Urmila Matondkar News: उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए दी अर्जी- रिपोर्ट
Published : Sep 25, 2024, 12:26 pm IST
Updated : Sep 25, 2024, 12:26 pm IST
SHARE ARTICLE
Who Is Urmila Matondkar Husband Mohsin Akhtar Mir? Actress Files For Divorce news in hindi
Who Is Urmila Matondkar Husband Mohsin Akhtar Mir? Actress Files For Divorce news in hindi

उर्मिला और मोहसिन अख्तर मीर ने 4 फरवरी, 2016 को एक अंतरंग समारोह में विवाह किया,

Urmila Matondkar News In Hindi: उर्मिला मातोंडकर ने 2016 में मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी। हालाँकि, उनके रिश्ते में खटास आती दिख रही है, क्योंकि उर्मिला ने शादी के आठ साल बाद तलाक के लिए अर्जी दी है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि उन्होंने लगभग चार महीने पहले तलाक की कार्यवाही शुरू की थी, हिंदुस्तान टाइम्स ने सुझाव दिया कि अलगाव सौहार्दपूर्ण नहीं है। उर्मिला द्वारा तलाक मांगने की खबर ने कई प्रशंसकों को चौंका दिया है।

हालांकि उनके अलग होने के सटीक कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन यह अनुमान लगाया गया है कि उनके अंतर-धार्मिक विवाह की चुनौतियों ने इसमें योगदान दिया होगा। कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर उर्मिला से शादी करके प्रसिद्धि में आए। अपने विवाह से पहले, उन्होंने अभिनय में अपना करियर बनाया, मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली। जब हम उनके सफ़र पर नज़र डालते हैं, तो मोहसिन की पृष्ठभूमि, शुरुआती करियर और उर्मिला के साथ उनके रिश्ते के बारे में जानना ज़रूरी है।

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?

मोहसिन अख्तर मीर, एक कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल हैं। कश्मीर में पले-बढ़े, वे 21 साल की उम्र में अभिनेता बनने की चाहत में मुंबई चले आए। उनकी यात्रा तब शुरू हुई जब उन्होंने 2007 में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में दूसरा रनर-अप का खिताब हासिल किया, जिसके बाद प्रीति जिंटा के साथ उनकी पहली कमर्शियल उपस्थिति ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया। मोहसिन ने 2009 में 'इट्स ए मैन्स वर्ल्ड' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और ज़ोया अख्तर की 'लक बाय चांस' में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई, जहाँ उन्होंने फरहान अख्तर के किरदार के प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाई। हालाँकि, उन्होंने अभिनय छोड़ दिया और व्यवसाय की ओर रुख किया। उन्होंने कश्मीरी कढ़ाई का व्यवसाय शुरू किया और अब मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन लेबल से जुड़े हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

उर्मिला और मोहसिन अख्तर मीर ने 4 फरवरी, 2016 को एक अंतरंग समारोह में विवाह किया, जिसने मीडिया का काफी ध्यान आकर्षित किया। उनके अंतर-धार्मिक विवाह और दस साल की उम्र के अंतर ने लोगों की दिलचस्पी जगाई, लेकिन इसमें कुछ चुनौतियाँ भी थीं। सार्वजनिक रूप से एक साथ दिखाई देने और कभी-कभार सोशल मीडिया पोस्ट करने के बावजूद, इस जोड़े को गंभीर ट्रोलिंग और आलोचना का सामना करना पड़ा। उर्मिला ने मोहसिन और उनके परिवार पर निर्देशित तीव्र नकारात्मकता के बारे में खुलकर बात की है।

(For more news apart from Who Is Urmila Matondkar Husband Mohsin Akhtar Mir? Actress Files For Divorce news in hindi, stay tuned to Hindi Rozana Spokesman)​

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM