OTT पर रिलीज हुई ये टॉप 5 पैसा वसूल फिल्में, 'फोनभूत' से लेकर 'गोविंदा मेरा नाम' को मिल रही...

खबरे |

खबरे |

OTT पर रिलीज हुई ये टॉप 5 पैसा वसूल फिल्में, 'फोनभूत' से लेकर 'गोविंदा मेरा नाम' को मिल रही...
Published : Jan 4, 2023, 1:15 pm IST
Updated : Jan 4, 2023, 1:19 pm IST
SHARE ARTICLE
These top 5 Paisa Vasool movies released on OTT, from 'Phonbhoot' to 'Govinda Mera Naam' are getting...
These top 5 Paisa Vasool movies released on OTT, from 'Phonbhoot' to 'Govinda Mera Naam' are getting...

इन दिनों OTT के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर 5 पैसा वसूल फिल्मे रिलीज हुई है। तो अगर आप इन फिल्मो को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए है और आपको इन फिल्मों को...

Mumbai : आज के समय में जब को फिल्म रीलीज होती है तो लोग उसे पर्दे पर देखने से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म पर देखना जयादा पसंद करते है।  इसका एक फायदा यह भी होता है कि आप इसे जब चाहे समय मिलने पर देख पाते है। लोग फिल्मों का OTT पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार भी करते है। और जब फिल्में रीलीज होती है तो मनोरंजन का मजा दोगुना हो जाता है.

dd

इन दिनों OTT के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर 5 पैसा वसूल फिल्मे रिलीज हुई है।  तो अगर आप इन फिल्मो को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए है और आपको इन फिल्मों को देखना है तो अब अपने घर पर ही इन धमाकेदार फिल्मों को देख सकते है और अपना वीकेंड रोमांचक बना सकते है। इन फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिलता दिख रहा है। 

Phone Bhoot: आखिर क्या है ये 'फोन-भूत'? कैटरीना कैफ की फिल्म के नए पोस्टर  ने मचाई हलचल - phone bhoot makers release the first poster of the film  today – News18 हिंदी

फोन भूत (Phone Bhoot)- कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म फोनभूत पिछले साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।  फिल्म को दर्शकों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स भी मिला था। फिल्म काफी एंटेरटेनिंग है।  यह फिल्म अब OTT पर भी रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 

Vicky Kaushal Bhumi Pednekar Kiara Advani Film Govinda Naam Mera Trailer  Out | Govinda Naam Mera Trailer: अब्यूसिव पत्नी के अत्याचार और शरारती  गर्लफ्रेंड के बीच फंसे विक्की, फिल्म के ...

गोविंदा मेरा नाम (Govinda Mera Naam)- विकी कौशल , कियारा आडवाणी और भूमी पेडनेकर की जबरदस्त कॉमेडी फिल्म' गोविंदा मेरा नाम ' को भी आप OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार  पर देख सकते है। 

 फ्रेडी (Freddy)- शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 'फ्रेडी' को ओटीटी पर गजब का रिस्पांस मिलता दिख रहा है. कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की इस फिल्म को आप डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस फिल्म में कार्तिक एक डॉक्टर के किरदार में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका किरदार आपको शॉक्ड कर रहा है. यह एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है.

फ्रेडी (Freddy)-  कार्तिक आर्यन की जबर्दस्त थ्रिलर फिल्म फ्रेडी भी आप डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं।  इस फिल्म में कार्तिक एक डॉक्टर के किरदार में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका किरदार आपको शॉक्ड कर देगा। 

 इंडिया लॉकलाउन (India Lockdown)- मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' को आप Zee5 पर देख सकते हैं. इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद और अहाना कुमरा अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म की कहानी कोविड महामारी के वक्त देशभर में लगे लॉकडाउन पर आधारित है, जिसे ओटीटी पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इंडिया लॉकलाउन (India Lockdown)-  मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' को आप Zee5 पर देख सकते हैं. फिल्म की कहानी पुरे भारत में लगे लॉकलाउन के समय लोगों द्वारा की गई संघर्ष पर आधारित है। फिल्म पूरा पैसा वसूल है।  इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। 

 मिली (Mili)- मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिली' को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं और इस फिल्म को उनके पापा बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. जाह्नवी की ये फिल्म इस वक्त ओटीटी पर टॉप ट्रेंडिंग में है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल नजर आ रहे हैं.

मिली (Mili)- जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'मिली ' को आप  नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जाह्नवी की ये फिल्म इस वक्त ओटीटी पर टॉप ट्रेंडिंग में है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल नजर आ रहे हैं.

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM