'Alpha Beta Gamma' Movie OTT Release Update: जाने किस OTT प्लैटफॉम पर रिलीज़ होगी फिल्म 'अल्फा बीटा गामा'

खबरे |

खबरे |

'Alpha Beta Gamma' Movie OTT Release Update: जाने किस OTT प्लैटफॉम पर रिलीज़ होगी फिल्म 'अल्फा बीटा गामा'
Published : Mar 6, 2024, 4:11 pm IST
Updated : Mar 6, 2024, 4:11 pm IST
SHARE ARTICLE
'Alpha Beta Gamma' Movie OTT  Release date platform Update News In Hindi
'Alpha Beta Gamma' Movie OTT Release date platform Update News In Hindi

लेखक और निर्देशक श्रीकुमार शंकर की यह फिल्म अल्फा बीटा गामा एक लव स्टोरी हैं, जिसमें स्लाइस ऑफ लाइफ के बीच ढेर सारी कॉमेडी है.

'Alpha Beta Gamma' Movie OTT  Release Update News In Hindi:  कान फिल्म फेस्टिवल में धमाल मचाने वाली मोस्ट अवेटेड  फिल्म "अल्फा बीटा गामा" अब सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म शुक्रवार यानी 8 मार्च को सिनेमाघरो में दस्तक देगी.  शंकर श्रीकुमार  के निर्देशन में बनी यह फिल्म आपको भरपूर मनोरंजन देने का वादा करती है. 

About Film

जरा सोचिए, कोरोना काल में पहले लॉकडाउन के दौरान एक आदमी, उसकी पत्नी और पत्नी का ब्वॉयफ्रेंड एक ही घर में 14 दिनों के लिए बंद हो गए हों तो उसका नज़ारा क्या होगा? क्या होगा घर के अंदर का माहौल? यह फिल्म मसालों से भरा पड़ा है. फिल्म का निर्माण अज्ञात बैनर के तहत मोना शंकर, मेनका शर्मा, थॉमस पुन्नोज, जितिन राज द्वारा किया गया था।

लेखक और निर्देशक श्रीकुमार शंकर की यह फिल्म अल्फा बीटा गामा एक लव स्टोरी हैं, जिसमें स्लाइस ऑफ लाइफ के बीच ढेर सारी कॉमेडी है. फिल्म में रीना अग्रवाल के अलावा निशान ननैया और अमित कुमार वशिष्ठ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

 'Alpha Beta Gamma' Movie OTT  Release Date & Plateform Update

यह फिल्म शुक्रवार के दिन 8 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। वही आप में से ऐसे भी कुछ लोग होंगे जो अपने बिज़ी लाइफ की वजह से थिएटर तक नहीं जा पाएंगे। ऐसे में आपको अपनी पसंदीदा मूवी के ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज़ होने का इंतज़ार रहता होगा। तो आज हम आपको इस फिल्म का ओटीटी रिलीज के बारें में जानकारी देने वाले हैं., कि आखिर कब और कौन से प्लेटफॉम पर आप  'Alpha Beta Gamma' देख सकते है। 

अल्फा बीटा गामा फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख अभी तक फिल्म के निर्माताओं द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। सुत्रों का कहना है कि   फिल्म जून 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अल्फा बीटा गामा फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख के बारे में आखिरी फैसला निर्माता का ही होगा। आम तौर पर, एक मध्यम बजट की फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने में लगभग 2-3 महीने लगते हैं और यही बात इस फिल्म के लिए भी सच हो सकती है।

Alpha Beta Gamma OTT Platform

ओटीटी रिलीज की तारीख के समान, अल्फा बीटा गामा फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। हालाँकि, Netflix, SonyLiv और ZEE5 फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल करने की दौड़ में सबसे आगे हैं। जैसे ही हमें अल्फा बीटा गामा फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख और ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में अपडेट मिलेगा हम इस लेख को अपडेट करेंगे।

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM