Tiger 3 Collection: शाहरुख के बाद सलमान खान का चला बॉक्स ऑफिस पर जादू, 'टाइगर' 3 ने पहले दिन की छप्परफाड़ कमाई

खबरे |

खबरे |

Tiger 3 Collection: शाहरुख के बाद सलमान खान का चला बॉक्स ऑफिस पर जादू, 'टाइगर' 3 ने पहले दिन की छप्परफाड़ कमाई
Published : Nov 13, 2023, 1:18 pm IST
Updated : Nov 13, 2023, 1:18 pm IST
SHARE ARTICLE
Tiger 3 Collection
Tiger 3 Collection

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज हुई और फैंस ने थिएटर्स में भीड़ लगा दी.

Tiger 3 box office Collection : बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 ने फैंस का दिल जीत लिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला दिया है. सलमान खान ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को टाइगर 3 रिलीज कर तोहपा दिया वहीं फैंस ने भी फिल्म को प्याद दिया है. शाहरुख खान की ही तरह सलमान खान ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपना झंड़ा गाड़ लिया है. सिनेमाघरों में फैंस की ताबरतोड़ भिड़  देखने को मिल रही है. 'टाइगर 3' के पहले ही दिन  छप्परफाड़ कमाई की है, हांलाकि  टाइगर 3 ने शाहरुख खान की पठान और जवान का रिकोर्ड नहीं तोड़ा है.

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज हुई और फैंस ने थिएटर्स में भीड़ लगा दी. वहीं  मीडिया क्रिटिक्स ने भी सलमान खान की 'टाइगर 3'  को पॉडिटिव रिव्यूज दिए है. वहीं पैस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर इस फिलाम को साल की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म कह रहे हैं. शाहरुख के बाद अब सलमान खान भी बॉक्स ऑफिस पर छा गए है. 

पहले ही दिन की इतनी कमाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की 'टाइगर 3'  ने पहले ही दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 44.50 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है. जो कि एक शानदार ओपनिंग है.  'टाइगर 3'  सलमान और कटरीना दोनों के लिए उनके करियर की एक बड़ी ओपनर फिल्म बनी है.

सलमान नहीं तोड़ पाए शाहरुख खान का रिकॉर्ड

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान का 10 मिनट का कैमियो रोल है. वो फिल्म में टाइगर को मुसीबत से बचाते नजर आ रहे हैं. फिल्म सलमान और कटरीना दोनों ही फुल एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हालांकि फिल्म शाजहरुख खान की पठान और जवान दोनों का ही रिकॉर्ड तोड़ने में सफल नहीं रही है. पठान ने पहले दिन 57 करोड़ की और जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. वहीं सलमान कान को भी एक अच्छी ओपनिंग मिली है. 

फैंस में फिल्म के क्रेज को देखते हुए लगता है कि फिल्म काफी अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म में सलमान, कटरीना के आलावे इमरान हाशमी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

अगर बात सलमान खान की पिछली फिल्मों की करें तो उन फिल्मों ने फैंस का दिल जीतने में कामयाबी हासिल नहीं की. इससे पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स पर बुरी तरह पीट गई थी. 

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM