Suhana Khan News: फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखी शाहरुख खान की लाडली सुहाना? जाने आखिर कौन है यह लड़का

खबरे |

खबरे |

Suhana Khan News: फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखी शाहरुख खान की लाडली सुहाना? जाने आखिर कौन है यह लड़का
Published : Nov 23, 2023, 1:18 pm IST
Updated : Nov 23, 2023, 5:13 pm IST
SHARE ARTICLE
Suhana Khan rumored boyfriend news
Suhana Khan rumored boyfriend news

यह फिल्मी दुनिया से रिश्ता रखता है या नहीं। तो चलिए आपको इसके बारे में सबकुछ बताते हैं.

Suhana Khan rumored boyfriend : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बॉलीवूड में जल्द ही अपना पहला कदम रखने जा रही है. सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ' द आर्चीज' रीलिज होने को तैयार है।  हालही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें सुहाना काफी खूबसूरत लग रही है. ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने सुहाना की खूब तारीफ भी की। अपनी फिल्म को लेकर सुहाना लागातार चर्चा में बनी हुई है।  साथ ही सुहाना अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की जा रही है। वहीं इस बीच सुहाना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सुहाना अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही है. वीडियो देकने के बाद लोगो के मन में यह सवाल लागातार उठ रहे हैं कि आखिर सुहना का यह रूमर्ड बॉयफ्रेंड है कौन ? यह फिल्मी दुनिया से रिश्ता रखता है या नहीं। तो चलिए आपको इसके बारे में सबकुछ बताते हैं.

दरहसल, जो वीडियो सामने आई है उसमें सुहाना कान अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' को-स्टार अगस्त्य नंदा का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही है.  बता दें कि सुहाना और अगस्त्य  के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों जोरो पर है. वीडियो में सुहाना रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य का बर्थडे खास अंदाज में मनाती नजर आ रही है. वीडियो में सुहाना खान अगस्त्य के एकदम करीब खड़ी है और काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। अगस्त्य केक काटता नजर आ रहा है.  वीडियो में दोनो मुस्कुराते हुए बात करते भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बाद अब एक बार फिर दोनों के  लिंकअप की खबरें इंटरनेट पर छा गई है. 

 

 

बॉलीवूड के इस बड़े खानदान से आते है अगस्त्य नंदा

बता दें कि अगस्त्य नंदा कोई आम घर से नही है  बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती हैं.  अगस्त्य अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा के बेटे हैं।  अगस्त्य भी 'द आर्चीज' से बॉलीवूड में कदम रख रहे हैं. बता दें कि फिल्म में अगस्त्य और सुहाना के बीच एक रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है. इस फिल्म से बॉलीवूड के कई स्टार किड्स अपना डेब्यू कर रहे हैं.

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब दोनों को एक सात देखा गया है. दोनो को कई बार एक साथ टाइम बिताते देखा जा चुका है. पिछले साल  भी अगस्त्य ने अपना सुहाना के साथ ही मनाया था. इसकी कई तस्वीरें वायरल हुई थी.

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM