Patna News: एनडीए के सारे समीकरण आज ध्वस्त हो गए- राजद

खबरे |

खबरे |

Patna News: एनडीए के सारे समीकरण आज ध्वस्त हो गए- राजद
Published : May 20, 2024, 7:07 pm IST
Updated : May 20, 2024, 7:07 pm IST
SHARE ARTICLE
All equations of NDA have collapsed today, RJD news in hindi
All equations of NDA have collapsed today, RJD news in hindi

राजद प्रवक्ता ने कहा कि अब तक 185 से ज्यादा सभा कर चुके तेजस्वी यादव द्वारा उठाए गए जनता के मुद्दों ने मतदाताओं को काफी प्रभावित किया है।

Patna News In Hindi: पटना, राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने आज चौथे चरण के मतदान को इंडिया गठबंधन के लिए काफी उत्साहवर्धक बताते हुए कहा कि इस चरण के पांचों लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में एनडीए का सारा समीकरण ध्वस्त हो गया। पांचों सीटों पर मतदाताओं ने जबरदस्त उत्साह के साथ इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया है। इसलिए एनडीए उम्मीदवारों की बेचैनी और सुनिश्चित हार का असर उनके चेहरे और हाव-भाव में दिखाई पड़ने लगी है। बुथों पर जहां इंडिया गठबंधन के समर्थक काफी उत्साहित थे वहीं एनडीए समर्थक काफी मायूस दिखाई पड़ रहे थे।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि अब तक 185 से ज्यादा सभा कर चुके तेजस्वी यादव द्वारा उठाए गए जनता से जुड़े मुद्दों ने मतदाताओं को काफी प्रभावित किया है। मतदाताओं ने जाति -धर्म से ऊपर उठकर राजद गठबंधन को अपना समर्थन दिया है। वहीं दूसरी ओर एनडीए नेताओं द्वारा वर्षों से दिए जा रहे घिसी-पिटी और नकारात्मक भाषणों का उल्टा असर हुआ है।

बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त आज की पीढ़ी अपनी समस्याओं का समाधान चाहती है जिसके विकल्प के रूप में उसे तेजस्वी यादव पर है। वह सत्ता और व्यवस्था में बदलाव के लिए वोट कर रहा है चूंकि केंद्र की वर्तमान सरकार के झूठे वादों और जूमलों के साथ ही नफरती बयानों से वह उब चुकी है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि अब तक हुए चौबीस लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में एनडीए का खाता भी नहीं खुलने वाला है और आगे होने वाले सोलह क्षेत्रों में तो और भी बुरा हाल होने वाला है।

(For more news apart from Samrat Choudhary said, After the fifth phase of voting RJD News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM