Patna News: ऋतुराज सिन्हा ने बाढ़ राहत सामग्री वाली गाड़ी को किया रवाना

खबरे |

खबरे |

Patna News: ऋतुराज सिन्हा ने बाढ़ राहत सामग्री वाली गाड़ी को किया रवाना
Published : Sep 25, 2024, 6:52 pm IST
Updated : Sep 25, 2024, 6:52 pm IST
SHARE ARTICLE
Rituraj Sinha flagged off the vehicle carrying flood relief material news in hindi
Rituraj Sinha flagged off the vehicle carrying flood relief material news in hindi

ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि गंगा जी का पानी का स्तर इतना ऊंचा चला गया है की दियरा क्षेत्र के ऐसे कई पंचायत हैं जो बाढ़ ग्रसित हैं,

Patna News In Hindi: पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जयंती के अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल,स्थानीय विधायक, स्थानीय मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख, एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ आज भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा के सौजन्य से बख्तियारपुर विधानसभा के विभिन्न बाढ़ ग्रसित पंचायत अंतर्गत गांवों के लिए बाढ़ राहत सामग्री का ट्रक रवाना किया गया ।

इस अवसर पर दिलीप जायसवाल जी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का सपना था की समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे हुए लोगों को भी कोई कष्ट नहीं हो उनको भी जीने का अधिकार मिले । उन्होंने ऋतुराज सिन्हा जी को  धन्यवाद देते हुए कहा की मानव का जन्म ही परोपकार के लिए हुआ है  और उसे मनुष्य जीवन को जो सकार करना चाहता है वैसे ही इंसान ऋतुराज सिन्हा हैं  इसलिए ऋतुराज सिंह जी धन्यवाद के पात्र हैं की आज बाढ़ ग्रस्त लोगों के बीच जो राहत सामग्री यह दे रहे हैं। भाजपा का हरेक कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के आदर्श पर प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि गंगा जी का पानी का स्तर इतना ऊंचा चला गया है की दियरा क्षेत्र के ऐसे कई पंचायत हैं जो बाढ़ ग्रसित हैं, जैसे की काला दियारा, हरदासपुर , रुपस महाजी ऐसे कई पंचायत  जिसमें हजारों की आबादी रहती है,उनका परिवार बाढ़ में फसा है ।ऐसे  समस्या के बीच हमारे कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया कि 25 सितंबर आज माननीय  दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के उपलक्ष्य पर  इन पंचायतो में बाढ़ राहत सामग्री जितना संभव हो उतना भेज पायें। 

बाढ़ राहत सामग्री , सुखा राशन, चुरा, गुड़, नमक सत्तू इन सभी बेसिक चीजों की व्यवस्था करके उसको भेजने का काम कर रहे हैं और यथाशक्ति प्रयास जारी रहे हैं I इस अवसर पर विधायक संजीव चौरसिया, मंडल अध्यक्ष अमित, संजय राय, रणवीर ,धर्मेंद्र , सतीश राजू सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(For more news apart from Rituraj Sinha flagged off the vehicle carrying flood relief material news in hindi, stay tuned to Hindi Rozana Spokesman)​

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM